Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, July 25, 2022

सायबर सैल की मदद से पुलिस ने 12 लाख के खोए हुए 106 फोन किए बरामद


खोए मोबाईल बरामद करने के बाद संबंधितों को एसपी ने वितरित किए मोबाईल

शिवपुरी। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन में पुलिस विभाग के द्वारा सायबर सैल की सहायता से लगभग 12 लाख की कीमत के खोए हुए मोबाइल को जप्त कर उनके असल मालिकों को सौंप दिया। इस अवसर पर खोए हुए मोबाइल को पाकर मोबाइल मालिकों के चेहरे पर खुशी देखी गई।

स्थानीय शिवपुरी पुलिस कंट्रोल रूम पर शिवपुरी एसपी राजेश सिंह चंदेल द्वारा उन लोगों को बुलाया गया जिनके मोबाइल गुम हुए थे और उनके द्वारा खोए हुए मोबाइलों की शिकायत थानों में दर्ज कराई गई थी जिन्हें शिवपुरी एसपी राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन में जिले की एक्टिव साइवर सेल की टीम ने खोज निकाला था। आज साइबर सेल शिवपुरी की पुलिस टीम की मदद से 106 मोबाइल जिनकी लगभग कीमत 12 लाख आंकी गई है। जिन्हें आज पुलिस कंट्रोल रूम पर शिवपुरी एसपी राजेश सिंह चंदेल के द्वारा वापिस लौटाए गए। इस दौरान अपने मोबाइलों को वापस पाकर लोगों के चेहरों पर खुशी देखी गई अपने खोए हुए मोबाइलों को पाते ही मोबाइल मालिकों ने एसपी को दिल से धन्यवाद भी दिया।

जिला सहित कई राज्यों से किए मोबाइल बरामद

शिवपुरी पुलिस की सायबर सेल शाखा ने 12 लाख की कीमत के 106 मध्यप्रदेश के विभिन्न जिलों के साथ साथ दिल्ली, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश राज्यों से बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। लापता मोबाईल की खोज में जुटी पुलिस ने कई मोबाइल अन्य प्रान्तों की पुलिस को अवगत कराने के बाद कोरियर के माध्यम से भी प्राप्त कर कुशल पुलिसिंग का परिचय भी दिया है। गौरतलब है कि शिवपुरी पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल अपने कार्यकाल में अब तक सैकड़ो की संख्या में चोरी हुए मोबाइलों को बरामद कर उनके असल ह?दारों तक पहुँचा चुके है। कुल मिलाकर एसपी राजेश सिंह चंदेल के इस प्रयास से वह धन्यवाद सहित जनता बीच अपनी अलग पहचान बना चुके हैं।

No comments:

Post a Comment