Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, April 11, 2024

दूध का वाहन बचाने के चलते हुआ हादसा, दर्जन भर लोग हुए घायल


शिवपुरी-
जिले के भौंती थाना क्षेत्रांतर्गत आने वाली खोड़ चौकी क्षेत्र स्थित बीरा खैरोना चौराहे के समीप दूध के वाहन को बचाने के चलते हादसा हो गया और इस दुर्घटना में दर्जन भर लोग घायल हो गए। घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के लिए रैफर किया गया।

जानकारी के अनुसार घटना भौंती थाना अंतर्गत खोड़ चौकी छेत्र बीरा खैरोना चौराहे के पास की जहा सुबह लगभग 11 बजे एक ट्रक बाहन क्रमांक एमपी 20 एचबी 3280 खोड़ की ओर भूस भरने के लिए आ रहा था। इसी दौरान एक अंधे मोड़ पर एक दूध पिकअप वाहन एकदम सामने से आ गया। जिसको बचाने के चलते ट्रक चालक ने ट्रक को रोड से नीचे की ओर उतारा दिया और इसी दौरान ट्रक रोड किनारे एक खाई में चला गया। जिससे ट्रक में भूसा भरने आई लेबर के साथ-साथ चालक भी 12 लोग घायल हो गये। घटना की जानकारी जैसे ही खोड़ पुलिस को मिली तो जानकारी मिलते ही खोड़ चौकी प्रभारी उपरीक्षक अंशुल गुप्ता घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। 

इसी दौरान कोलारस पुलिस भी मौके पर पहुंची साथ ही खोड़ से मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भी वाहन में फंसे घायलों की मदद करते हुए स्वास्थ्य केंद्र पहुंचने में मदद की। घायल लोगो में देवा आदीवासी, हरिओम आदीवासी, मंगल आदीवासी, धर्मेंद्र नागर, फूलसिह आदीवासी, दसरथ आदीवासी, सूरज आदीवासी, राजेश आदीवासी, मनीष आदिवासी, सागर आदिवासी, समीर आदिवासी, चीनी रावत घायल है। जिनकी हालत स्थिर है।

No comments:

Post a Comment