Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, April 11, 2024

जेसीआई शिवपुरी रॉयल्स के द्वारा किया गया इलेक्शन अवेयरनेस कैंपेन



शिवपुरी-
आगामी लोकसभा चुनावों में यूथ अपने मत के प्रति सजग हो इसे लेकर समाजसेवी संस्था जेसीआई शिवपुरी रॉयल्स के द्वारा इलेक्शन अवेयरनेस कैंपेन चलाया गया जिसके चलते शहर के कोचिंग संस्थान पहुंचकर युवाओं को अपने मतदान के प्रति जागरूक किया गया।

जानकारी देेते हुए जेसीआई शिवपुरी रॉयल्स अध्यक्ष वैष्णवी पाराशर व सचिव अंकित सक्सैना ने संयुक्त रूप से बताया कि इन दिनों होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर जेसीआई शिवपुरी रोयल्स के द्वारा स्थानीय विष्णु मंदिर के सामने स्थित विद्यापीठ लायब्रेरी में युवाओं के बीच जाकर एक इलेक्शन अवेयरनेस प्रोग्राम किया गया, जिसमें लगभग 200 युवाओं को मतदान के प्रति जागरूक किया गया ताकि वह अपने मत का सही प्रयोग कर सकें और लोकतंत्र के इस महापर्व में अपने मत की आहुति आवश्यक रूप से दें, क्योंकि मतदान बहुत जरूरी है और यह हरेक व्यक्ति का अधिकार है। 

इस अवसर पर जेसीआई शिवपुरी रॉयल्स की अध्यक्ष एडवोकेट जेसी वैष्णवी पाराशर ने अपनी टीम के साथ मिलकर यह कार्यक्रम किया। लाइब्रेरी के बच्चों को यह बताया गया कि हमें वोटिंग क्यों करनी चाहिए और इसके क्या लाभ है, इस दौरान स्टूडेंट ने भी अपने सवाल भी पूछे जिनकी जिज्ञासाओं का मौके पर ही समाधान भी किया गया। इसके अलावा इस तरह के कार्यक्रम जेसीआई शिवपुरी रॉयल्स द्वारा आगे भी जल्दी ही किए जाएंगे। 

कार्यक्रम में अध्यक्ष जेसी एडवोकेट वैष्णवी पाराशर, सचिव जेसी अंकित सक्सेना, पेट्रोन जेसी किरण उप्पल, मैटर जेसी अनु मित्तल, कोषाध्यक्ष जे सी अंकुर चतुर्वेदी, प्रोग्राम के संचालक जे सी चंद्रभान सिंह कोटिया और अन्य साथियों के साथ सभी युवाओं को मतदान के प्रति जागरूक किया और लोकतंत्र के इस पर्व में सभी को मतदान करने के लिए जागरूक किया। अंत में इस कार्यक्रम के सफल आयोजन पर संस्था सचिव अंकित सक्सैना के द्वारा आभार प्रकट किया गया।

No comments:

Post a Comment