Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, June 27, 2022

वार्ड क्रं.7 में कांग्रेस चुनाव कार्यालय का शुभारंभ



शिवपुरी
-नगरीय निकाय चुनावों को लेकर वार्ड क्रं.7 से कांग्रेस प्रत्याशी सुश्री इंदु जैन के द्वारा चुनाव संचालन हेतु चुनाव कार्यालय की स्थापना कलेक्टर निवास के समीप किया गया। यहां इस कांग्रेस कार्यालय का शुभारंभ पूर्व विधायक हरिबल्लभ शुक्ला व पूर्व नपाध्यक्ष गणेशी लाल जैन के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। इस अवसर पर स्थानीय वार्डवासी भी मौजूद रहे जिन्होंने कांग्रेस पार्टी के साथ मिलकर आने वाले समय में मतदान करने का आह्वान किया। 

कांग्रेस पार्टी के द्वारा स्थानीय वार्डवासियों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान की। यहां पूर्व विधायक हरिबल्लभ शुक्ला ने कांग्रेस प्रत्याशी सुश्री इंदु जैन के समर्थन कांग्रेस कार्यलय पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कहा कि आज के समय में नगर पालिका के लिए नगर सरकार के रूप में एक सुशिक्षित, ईमानदार और सरल, सहज प्रत्याशी इंदु जैन है जो महिला कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में भी जनता के बीच जाकर जनता से जुड़ी हुई है तो वहीं अब आने वाले समय में ऐसे ही शिक्षित लोग  नगर पालिका के विकास में अपना योगदान दे सकेंगें इसलिए वार्डवासियों से भी आह्वान है कि वह 13 जुलाई को इंदु जैन के पक्ष में मतदान कर अपने मत का सही उपयोग कर जनहित के विकास में अपना योगदान दें।

इस दौरान अन्य वक्ताओं ने भी अपने विचारों से सुश्री इंदु जैन के पक्ष में विचार व्यक्त किए। कार्यालय शुभारंभ के अवसर पर कैलाश गुप्ता, भोलू धाकड़, वीरेन्द्र जैन, जगमोहन सिंह सेंगर, एपीएस चौहान, प्रमोद भार्गव, श्रवण लाल धाकड़, डॉ.अजय, गिर्राज शर्मा, जे.के.जैन, निर्जय जैन, प्रसन्न गोयल, लक्ष्मीनारायण धाकड़, भरत रावत, राजकुमार बंसल, सुधांशु शर्मा, ज्योति धाकड़, शिल्पी राठौर, शिवानी राठौर, सोनिया शर्मा, रूपाली खण्डेलाल व राजकुमारी खान आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment