Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, July 4, 2022

विकास के साथ नागरिकों का विश्वास जीतना मेरी पहली प्राथमिकता- भूपेन्द्र यादव "भोले भैया"



शिवपुरी-
बदरवास नगर पंचायत में चुनाव प्रचार के आखिर दिन १५ वार्डों में ४७ प्रत्याशी मैदान में हैं और उन्होंने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी हैं। इतना ही नहीं बदरवास सभी प्रत्याशी अपने वार्ड को पुराने विकास कार्यो को लेकर चुनावी मैदान में हैं लेकिन बदरवास नगर पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष रहे भूपेन्द्र यादव का कहना है कि हमें विकास के साथ-साथ नागरिकों का विश्वास जीतना मेरी पहली प्राथमिकता है। वहीं अन्य प्रत्याशी वार्डों में कराए गए विकास कार्यों के सहारे चुनावी मैदान में है। 

नगर पंचायत बदरवास में पिछले वर्ष मध्य प्रदेश में आवास योजना के हितग्राहियों को लाभ पहुंचाने में नम्बर बन रही थी। साथ ही बदरवास  के बुजुर्ग नागरिकों को लभग १५०० वृद्धजनों को पेंशन योजना का लाभ दिलाकर किर्तीमान स्थापित किया था। इतना ही नहीं पूरे प्रदेश में बदरवास नगर पंचायत अपनी अलग पहचान बनाई थी। 

शिवपुरी की थीम रोड़ की तर्ज पर बनेगी बदरवास की मुख्य सड़क 

बदरवास नगर पंचायत में मूलभूत सुविधाओं को छोड़कर सबसे बड़ी समस्या इन दिनों एनएच का हाईवे की है इस समस्या के समाधन कराना हमारी पहली प्राथमिकता हैं क्योंकि बदरवास के बीचों बीच निकला यह हाईवे हैं इस सड़क को नगर पंचायत के अधीन ला कर इस सड़क को शिवपुरी की तरह थीम रोड़ के रूप में डबलप करना है, बदरवास के विकसित नगर बनाने की योजना हैं जिससे सड़क के बीचों बीच डिवाईड तैयार कर हरियाली भरी सड़क तैयार कराई जाएगी यह हमारा सपना हैं। बदरवास पूर्व से हम विकसित कराते चलेआ रहे हैं और आगे भी कराते रहेंगे। 

रोजगार मूलक कार्यो के साथ बदरवास में कराया जाएगा सब्जी मंडी का निर्माण

बदरवास नगर पंचायत में सबसे बड़ी समस्या शासकीय भूमि की हैं, क्योंकि यहां शासकीय जमीन तलाश कर युवा को रोजगार दिलाने के उद्देश्य से बदरवास नगर पंचायत में दुकानों का निर्माण कराया जाएगा साथ ही शासकीय भूमि देख कर सबसे पहले बदरवास में नगर में सब्जी मंडी स्थापित कराना हमारा उद्देश्य रहे हैं। यदि जनता ने हम पर भरोसा करती चली हा रही हैं इसलिए हम जनता के भरोसे टूटने नहीं देंगे और बदरवास के विकास में नए-नए कीर्तिमान स्थापित करते रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। 

जरूरत मंद व्यक्तियों को दिलाई जाएगी पात्रता पच्र्ची

बदरवास के नागरिकों को नगर पंचायत के माध्यम से मिलने वाली योजनाओं का लाभ दिलाना हमारी पहली प्राथमिकतायें रही हैं यदि उन्होंने भरोसा किया तो उन जरूरतमंद लोगों को आवास के साथ पात्रता श्रेणी में आने वाले नागरिकों को शासन द्वारा संचालित खाद्यन्न पात्रता पर्ची भी दिलाई जाएगी जिससे कोर्ई भी गरीब वंचित न रहे।

No comments:

Post a Comment