Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, September 9, 2023

खूबतघाटी पर ट्रक ने मारी कार में टक्कर, मां-बेटा और नाती की मौत, 2 घायल


शिवपुरी।
जिले के सतनबाड़ा थाना क्षेंत्रांतर्गत खूबत घाटी पर एक कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी और इस सड़क हादसे में 3 मौत हो गई वही 2 लोग घायल है। कार में सवार सभी एक लोग एक ही परिवार के सदस्य है और यह ग्वालियर से राजस्थान की समरानिया एक रिश्तेदारी में जा रहे थे। यहां से गुजर रहे लोगों ने दुर्घटना में घायल कार सवारों को बाहर निकाला और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर मामला जांच में ले लिया है।

घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला। इस दौरान घायलों को सड़क पर लिटा कर एम्बुलेंस का इन्तजार किया गया। एम्बुलेंस आने के बाद घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया था। जहां डॉक्टरों ने एक 4 साल के बच्चे और मां-बेटे को मृत घोषित कर दिया। 

जानकारी के मुताबिक ग्वालियर शहर के किला गेट क्षेत्र के रहने वाले बाबू लाल अग्रवाल उम्र 70 साल अपने बड़े भाई घनश्याम दास अग्रवाल उम्र 72 साल और अपनी पत्नी जयमाला अग्रवाल उम्र 50 साल बेटा प्रियांक अग्रवाल उम्र 30 साल, प्रियांक के बड़े भाई पीयूष के बेटे पार्थ उम्र 4 साल और बेटी दिशा उम्र 5 साल के साथ कार में सवार होकर राजस्थान के सिमरानिया में आयोजित किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान कार सतनबाड़ा थाना क्षेत्र के खूबत घाटी के पास द हाइवे फ्यूल्स के पास निर्माणधीन पुलिया पर ग्वालियर की ओर जा रहे ट्रक से टकरा गई।

सिंगल लाइन से निकाला जा रहा था ट्रैफिक
फोरलेन हाईवे का निर्माण कार्य एनएचआई के ठेकेदार द्वारा कराया जा रहा है। निमार्ण कार्य के दौरान सचेतक बोर्ड भी नहीं लगाए गए है। जिस जगह यह हादसा हुआ उस जगह पुलिया का निर्माण किया जा रहा है। इसके लिए एक पट्टी से ट्रैफिक को निकाला जा रहा है।

No comments:

Post a Comment