Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, September 14, 2023

जमीनी विवाद में भाभी-देवर के साथ की मारपीट, 4 पर मामला दर्ज


शिवपुरी-
जिले के पिछोर क्षेत्रांतर्गत आने वाले ग्राम नयागांव में जमीनी विवाद के चलते भाभी और देवर के साथ ग्राम के ही पुरानी रंजिश रखने वाले चार लोगों ने मिलकर गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी और जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग खड़े हुए। इस मामले में पुलिस थाना पिछोर में मारपी करने वाले चार आरोपियों के विरूद्ध विभिन्न धाराओ में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

जानकारी के अनुसार फरियादी कल्लू पुत्र विक्रम लोधी उम्र 20 वर्ष निवासी ग्राम नयागांव थाना पिछोर ने बताया कि बीती 10 सितम्बर को वह अपनी भाभी जयकुंवर लोधी के साथ रोज की भांति अपने खेत पर काम कर रहा था जहां भाभी जयकुंवर खेत के चीरन वाले कुंआं पर पहुंची ही थी कि तभी वहां पुरानी रंजिश रखने वाले ग्राम नयागांव के ही महिला ममता लोधी, ज्ञान लोधी, कल्लू लोधी व राजकुमारी लोधी आए और आकर भाभी के साथ मुंहवाद करते हुए गाली-गलौज करने लगे, जब फरियादी कल्लू लोधी ने अपने भाभी के साथ हो रही इस बदसलूकी को लेकर उक्त लोगों को रोका तो उनमें से राजकुमारी लोधी ने कल्लू का हाथ पकड़ लिया और डंडे से मिलकर सभी ने मारपीट कर दी जिससे फरियादी कल्लू की पिड़ली में चोट लगकर खून आने लगा और बाद में उक्त चारों लोगों कल्लू व भाभी जयकुंवर लोधी को जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग खड़े हुए।

इस मारपीट में भी देवर-भाभी दोनों को चोट पहुंची है जहां पुलिस थाना पिछोर के द्वारा फरियादी कल्लू की शिकायत पर आरोपीगणों ममता लोधी, ज्ञान लोधी, कल्लू लोधी व राजकुमार लोधी के विरूद्ध धारा 294,323,506 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर मामला विवेचना में ले लिया है। मारपीट घायल फरियादी कल्लू व उसकी भाभी का पुलिस के द्वारा मेडीकल कराया गया है।

No comments:

Post a Comment