Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, March 16, 2024

आपका विश्वास, मेरा प्रयास और साथ में मिलकर करेंगे गुना-शिवपुरी का चौगुना विकास : केन्द्रीय मंत्री सिंधिया


लोकसभा चुनाव विधानसभा शिवपुरी के कार्यालय का फीता काटकर सिंधिया ने किया शुभारंभ

शिवपुरी। गुना-शिवपुरी लोकसभा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शनिवार को लोकसभा चुनाव के लिए विधानसभा शिवपुरी के कार्यालय का फीता काटकर शुभारंभ किया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सिंधिया ने कहा कि सिंधिया परिवार और आप सबके बीच में एक हृदय का संबंध है, हम एक—दूसरे के लिए मर मिटने के लिए भी तैयार होते हैं। मैं अपना सौभाग्य मानता हूं कि प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष व गृह मंत्री ने एक मौका दोबारा मुझे दिया, अपने प्यारे गुना—शिवपुरी अशोकनगर क्षेत्र से। यह क्षेत्र मेरा दिल का टुकड़ा है और सही है कि कई जगह से मुझे कहा जा रहा था कि चुनाव लडऩा चाहिए आपको यहां से।

सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमें टारगेट दिया है कि 370 वोट प्रत्येक बूथ पर बढ़ाना है और 370 सीट लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी का स्थापना करना है। 370 कश्मीर से हटाया लेकिन 370 संसद में स्थापित करना है। वो हमारा लक्ष्य है तो हम अपने पोलिंग बूथ से शुरूआत करेंगे। कैसे 370 वोट हम भाजपा के बढ़ाएंगे उसी पर अपना ध्यान आकर्षित करें। अगर वो मुकाम हासिल कर दोगे तो आपकी शक्ति केंद्र में वो रिकॉर्ड में बन जाएगा, आपके मंडल व विधानसभा में वह रिकॉर्ड बन जाएगा। सिंधिया ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह आज से ही चुनाव में लग जाएं, सभी समाजों को इक_ा करें, एक-एक लाभार्थी से संपर्क करें। एक-एक पोलिंग पर शायद कोई व्यक्ति बचा हो जो भारतीय जनता पार्टी का लाभार्थी न हो। 

सिंधिया ने कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाया कि फिर एक बार मोदी सरकार, बूथ जीता चुनाव जीता, मेरा बूथ सबसे मजबूत। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष राजू बाथम, विधायक शिवपुरी देवेंद्र जैन, लोकसभा सह संयोजक सुरेंद्र शर्मा, प्रदेश कार्य.सदस्य केशव सिंह तोमर, पूर्व विधायक ओमप्रकाश खटीक, पूर्व विधायक नरेंद्र बिरथरे, पूर्व विधायक शकुतला खटीक, नपाध्यक्ष गायत्री शर्मा, वरिष्ठ नेता हरिहर शर्मा, महामंत्री सोनू बिरथरे, गगन खटीक, मंडल अध्यक्ष केपी परमार, विपुल जैमनी सहित भाजपा के कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment