Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, March 15, 2024

आप सब मेरे सेनापति मैं आपका सैनिक : केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया


सिंधिया ने ली कोर समिति, प्रबंधन समिति व जिला समिति की बैठक, दिए जीत के मंत्र

शिवपुरी-केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कोर समिति, प्रबंधन समिति व जिला समिति की बैठक एक निजी होटल में ली। बैठक में सिंधिया ने कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया। उन्होंने कहा कि आप सब सेनापति है और मैं आपका सैनिक। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारा देश लगातार उन्नति के पथ पर अग्रसर है आज हम विकास और प्रगति की नई इबारत लिख रहे हैं। आप लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी का दायां हाथ मजबूत किया है अब बायां हाथ मजबूत करना है इसलिए लिए प्रत्येक बूथ पर 370 वोट अधिक लाने का लक्ष्य हम सबको प्राप्त करना है।

सिंधिया ने कहा कि भाजपा केवल पार्टी नहीं है यह एक अभियान है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सरकार गरीब शोषितों, वंचितों की बने तो बनी। आज 80 करोड़ लोगों को राशन दिया जा रहा है, उज्जवला योजना के तहत 10 करोड़ गैस कनेक्शन, 4 करोड़ नए घर दिए। इतना ही नहीं जितनी अमेरिका की आबादी है उतने आयुषमान कार्ड आज भारत के लोगों के पास है यानि कि 28 करोड़ लोगों के आयुषमान कार्ड से लाभान्वित हुए। सिंधिया ने कि प्रधानमंत्री ने 10 साल में जो कार्य किया है उसकी कभी कल्पना भी नहीं की जा सकती थी। इन 10 सालों में हमारे देश की आर्थिक व्यवस्था 5वें नंबर पर आ गई है। अगर हमारा नेतृत्व भारत को मजबूत करने का काम कर रहा है तो उस नेतृत्व को नई ऊर्जा प्रदान करना हमारा कर्तव्य है। 

सिंधिया ने कहा कि तीसरे टर्म में हमारा देश जापान व जर्मनी को पछाड़ कर तीसरी महाशक्ति बनेगा। बैठक में संभागीय प्रभारी विजय दुबे, ग्वालियर संभाग के क्लस्टर प्रभारी भूपेंद्रसिंह, लोकसभा प्रभारी दुर्गालाल विजय, सह संयोजक सुरेंद्र शर्मा, संयोजक राधेश्याम पारीक, लोकसभा विस्तारक लाखनसिंह राणा, गुना जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह सिकरवार, अशोककनगर जिलाध्यक्ष आलोक तिवारी एवं शिवपुरी जिलाध्यक्ष राजू बाथम मंचासीन रहे। कार्यक्रम का संचालन सुरेंद्र शर्मा ने किया व आभार जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने व्यक्त किया।

बूथ को बनाए मजबूत
सिंधिया ने कहा हमें अपने बूथ को मजबूत बनाना है। बूथ विजय अभियान में प्रत्येक जिम्मेदार पदाधिकारी दस दिनों तक नियमिति दो घंटे समय बिताएं और हर बूथ को मोदी बूथ बनाकर 10 प्रतिशत वोट बढ़ाकर प्रत्येक बूथ पर 370 वोट जोड़कर बूथ को फतेह करना है।

No comments:

Post a Comment