Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, April 10, 2024

एसडीएम गुप्ता ने ली स्वसहायता समूहों के अध्यक्ष एवं सचिवों की बैठक


शिवपुरी-
पिछोर अनुविभागीय दंडाधिकारी एवं सहायक रिटर्निंग अधिकारी जेपी गुप्ता द्वारा बुधवार को पिछोर एवं खनियाधाना विकासखण्ड के समस्त स्वसहायता समूह के अध्यक्ष एवं सचिवों की बैठक पिछोर के सरस्वस्ती शिशु विद्या मंदिर सभागार कक्ष में ली गई।

बैठक में पिछोर तहसीलदार एसएस गुर्जर, सीडीपीओ अरविंद तिवारी, कनिष्ठ खाद्य आपूर्ति अधिकारी जयदीप सिंह, पिछोर बीआरसीसी सुरेश गुप्ता, खनियाधाना बीआरसीसी संजय भदोरिया एवं बीएसी सतेन्द्र पाराशर, पंकज पुरोहित सहित समस्त सीएसी एवं समूह के अध्यक्ष एवं सचिव उपस्थित थे। बैठक के दौरान एसडीएम गुप्ता ने समूहों के अध्यक्ष तथा सचिवों को निर्देश देते हुए बताया कि हमारे यहां लोकसभा का चुनाव है, जहां अधिकतर प्रत्येक ग्राम पंचायतो में मतदान केंद्र बने हुए हैं उन मतदान केंद्रों में तैनात मतदान दलों को भोजन की व्यवस्था स्वसहायता समूह के माध्यम से की जानी है। 

मतदान दल को मतदान प्रारम्भ से मतदान होने की समाप्ति तक उनके चाय, नाश्ता तथा भोजन की व्यवस्था की जानी है। इस संबंध में किसी भी प्रकार की कोई भी शिकायत नहीं मिलनी चाहिए। यदि किसी भी समूह द्वारा मतदान दलों के खाने पीने आदि की व्यवस्थायों में कमी पाई जाती है तो उस समूह के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। कार्य को गंभीरता से लेकर करें। अंत में एसडीएम द्वारा लोकसभा निर्वाचन हेतु सभी उपस्थित लोगों को शपथ दिलाई गई।

No comments:

Post a Comment