Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, May 5, 2024

2018 में बसपा ने बनाई कांग्रेस की सरकार लेकिन कांग्रेस ही हो गई बेईमान : बसपा नेता रमेश डाबर


भाजपा-कांग्रेस पर गरजे बसपा नेता, बहुजन समाज पार्टी की प्रचार के आखिरी दिन हुई चुनावी जनसभा, निकाली रैली

शिवपुरी- अब समय आ गया है जब बसपा खड़ी हो गई और कांग्रेस कूमड़ा गई है क्योंकि वर्ष 2018 में जब भाजपा-कांग्रेस को 114-114 सीटें मिली थी तब सरकार बनाने में कांग्रेस के लिए बहिन सुश्री मायावती ने सहयोग प्रदान किया और दो विधायक बसपा के कांग्रेस में शामिल हुए तब कांग्रेस अपनी सरकार बना पाई और सरकार बनाने के बाद ही कांग्रेस बेईमान भी हो गई जब बसपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के मामले को लेकर सैकड़ों मामले दर्ज हुए, जब बहिन मायावती ने कांग्रेस के मुख्यमंत्री से बसपा पर दर्ज मामले वापिस लेने की बात कही तो उन्होंने सुनवाई नहीं और तभी कांग्रेस के ही नेता ने कांगे्रस को छोड़कर सरकार गिरा दी, इसलिए कांग्रेस सरकार बेईमान है, अब बहुजन समाज पार्टी का समय आने वाला है इसलिए बसपा के प्रत्याशी को चुनें और देश के संविधान को बचाने में हरेक बसपा कार्यकर्ता अपना योगदान दें। 

कांग्रेस की इस बेईमानी को बताया बहुजन समाज पार्टी के पूर्व प्रदेश प्रभारी व स्टार प्रचारक नेता रमेश डाबर ने जो स्थानीय एबी रोड़ स्थित मस्जिद के सामने लोकसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बहुजन समाज पार्टी की चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर बसपा पार्टी के अन्य नेतागण भी मंच पर मौजूद रहे जिसमें गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी धनीराम जाटव चौधरी, जिला प्रभारी शिवपुरी सुआलाल जाटव, डॉ.द्वारिका प्रसाद धाकड़, जिला प्रभारी गुना भरत सिंह भिलाला, बलराम गोलिया जिलाध्यक्ष गुना, पूर्व जोन प्रभारी संत आदिवासी, जिलाध्यक्ष अशोकनगर मुकेश अहिरवार, अशोक गिरधर जिला प्रभारी गुना, सुरेश कुमार सगर प्रभारी शिवपुरी, बाबूलाल दहलवार वरिष्ठ नेता अशोकनगर मौजूद रहे। चुनावी जनसभा का संचालन भागीरथ के द्वारा किया गया। इस दौरान निशा बौद्ध के द्वारा बसपा पार्टी के लिए चुनावी वैतरणी पार करने हेतु संगीत-गीतों के माध्यम से बसपा कार्यकर्ताओं को जागरूक किया गया।

गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से संगठन लड़ रहा है लोकसभा चुनाव : बसपा प्रत्याशी धनीराम जाटव
बहुजन समाज पार्टी की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी धनीराम जाटव ने कहा कि  गुना में आयेाजित संगठन की बैठक में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष रामजी गौतम व वरिष्ठ प्रदेश पदाधिकारियों ने यह निर्णय लिया कि गुना-शिवपुरी संसदीय सीट से कोई बसपा का प्रत्याशी नहीं बल्कि संगठन चुनाव लड़ेगा और इसके लिए ही मुझे पार्टी जिलाध्यक्ष के रूप में बसपा से प्रत्याशी बनाया गया और मैं विश्वास दिलाता कि दलित-शोषित वंचित वर्ग के लिए कार्य करने वाली बहुजन समाज पार्टी हमेशा सर्वजन हिताय के सिद्धांत पर कार्य करती है और जनता ने अवसर दिया तब निश्चित ही बहुजन समाज पार्टी संसद में भी जनता के अधिकारों की लड़ाई सड़क से संसद तक लड़ेगी। कांशीराम के संदेश का वाचन करते हुए बसपा प्रत्याशी धनीराम जाटव ने आह्वान कि अब समय जातियों का नहीं इसलिए जाति तोड़े और समाज जोड़े, इसलिए सर्व समाज को जोड़कर बहुजन समाज पार्टी के लिए सभी कार्यकर्ता मिलकर कार्य करें।

चुनावी सभा बाद निकाली रैली
जिला मुख्यालय शिवपुरी पर चुनावी जनसभा करने के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी धनीराम जाटव के द्वारा चुनावी रैली निकाली गई जो शहर के माधवचौक से होकर झांसी तिराहा होते हुए फतेहपुर पर संपन्न हुई। इस अवसर पर चुनावी रैली के माध्यम से जन-जन को 7 मई को होने वाले मतदान में बसपा के लिए मत प्रदान करने की अपील की गई। इस चुनावी रैली में बहुजन समाज पार्टी के स्टार प्रचार रमेश डाबर सहित बसपा प्रत्याशी धनीराम चौधरी व गुना-शिवपुरी-अशोकनगर के  पार्टी पदाधिकारी शामिल हुए साथ ही बड़ी संख्या में महिला-पुरूषों ने भी बसपा पार्टी की इस चुनावी रैली में भाग लेकर मतदान की अपील की।

No comments:

Post a Comment