Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, May 10, 2020

जेसीआई शिवपुरी किरण द्वारा कोरोना फाईटर्स नपा अधिकारी-कर्मचारियों का किया सम्मान




शिवपुरी-लॉकडाउन के इन हालातो में अपनी जान पर खेलकर आमजन की सुरक्षा का जिम्मा संभालने वाले कोरोना फाईटर्स का लगातार समाजसेवी संस्था जेसीआई शिवपुरी किरण द्वारा स्वागत सम्मान कर इनके कार्यों का उत्साहवर्धन किया जा रहा है। 

जेसीआई शिवपुरी किरण के अध्यक्ष यशवन्त गुप्ता व सचिव सुश्री सौम्या गुप्ता ने बताया कि कोरोना फाईटर्स में शिवपुरी नगर पालिका के वह अधिकारी-कर्मचारी और समस्त सफाईकर्मी व फायरबिग्रेड कर्मी भी शामिल है जो इन विकराल हालातों में भी अपने कार्य को मुस्तैदी के साथ पूर्ण कर रहे है ऐसे में इनका सम्मान करना इनका हौंसला बढ़ाने के समान है इसलिए संस्था द्वारा इन सभी की सुरक्षा के लिए गमछा, स्वच्छता के लिए सेनिटाईजर, सम्मान के लिए माला व श्रीफल भेंट कर सम्मान किया जा रहा है।

 इसी क्रम में यह सम्मान समारोह आज नगर पालिका में सीएमओ के.के.पटैरिया के साथ शुरू हुआ जिसमें समस्त सफाई दरोगा, पाक प्रभारी, पाक कर्मचारी, जल शाखा प्रभारी, कर्मचारी, फायर ब्रिगेड समस्त स्टाफ  इन सब का भी सम्मान किया गया। यह सम्मान पाने वालों में स्वास्थ्य अधिकारी गोविन्द भार्गव, स्वच्छता निरीक्षक योगेश शर्मा, राजस्व निरीक्षक पूरन कुशवाह, ए.ई. सचिन चौहान, एनयूएलएम रमेश सिंह, ए.ई.साहिल मैदावाले, सुनील पाण्डे उपयंत्री शामिल रहे इसके अलावा फायर बिग्रेड कर्मचारी गौरव दुबे, पीयूष श्रीवास्तव, समस्त सफाई दरोगा, सफाई मेट, पार्क प्रभारी, पार्क कर्मचारी, समस्त जल शाखा प्रभारी एवं कर्मचारी व अन्य स्टाफ भी शामिल रहा। 

अधिकारियों को साफी प्रदान कर यह संदेश दिया गया कि वह अपने मुंह को किस तरीके से कवर करके रखे और स्वस्थ रहें और कोरोना से सेफ रहे। इस कार्य में संस्था के डायरेक्टर अभिषेक विजयवर्गी तरुण गर्ग एवं सदस्य में श्याम गुप्ताए शुभम निगोदी विष्णु गोयल और रविंद्र नामदेव नामदेव इसका बहुत बड़ा योगदान रहा। अंत में नपा सीएमओ केके पटैरिया ने जेसीआई किरण की इस अभिनव पहल को सराहा और आभार व्यक्त किया।


सोशल डिस्टेसिंग का किया पालन

जेसीआई शिवपुरी किरण के स्वागत सम्मान समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया गया जिसमें नपा के सैकड़ों कर्मचारियों को दूरी बनाकर एक-एक कर पंक्तिबद्ध करते हुए सम्मान किया गया। इसमें सोशल डिस्टेंसिंग का 200 से ज्यादा लोग हो गए थे सम्मान करने के लिए 100 से ज्यादा अधिक लोगों का सम्मान किया गया। इस वजह से दो भागों में इसको बांटा गया एक भाग में नगरपालिका के सारे अधिकारी जबकि दूसरे भाग में फायर बिग्रेड के सारे अधिकारी कर्मचारी शामिल रहे। 

सम्मान समारोह स्वरूप सभी लोगों को बड़े-बड़े हारों और फूल मालाओं से ग्रुप बनाकर स्वागत किया गया। सबसे पहले रोली से तिलक करके नारियल देकर इनके उत्साहवर्धन में चम्मच से तालियां बजाकर उन सभी का स्वागत किया गया व ढेर सारे फूल बरसाए गए और उसके साथ ही डेढ़ सौ सैनिटाइजर का वितरण किया गया।

No comments:

Post a Comment