Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, March 19, 2021

कोविड 19 गाइडलाइन के पालन के साथ जानकी सेना का 344 वा आयोजन होगा आज नरवर में


151 नए सदस्य संगठन में होंगे शामिल

शिवपुरी। प्रति शनिवार सुंदरकांड के माध्यम से समाज में चैतन्यता लेने और धर्म प्रचार प्रसार का काम करने वाली मां जानकी सेना संगठन का लगातार 344 वां भव्य सुंदरकांड का आयोजन 20 मार्च को नरवर में होने जा रहा है। यह आयोजन जानकी सेना संगठन के सक्रिय सदस्य संदीप चौरसिया जो नरवर तहसील के अध्यक्ष भी हैंएके द्वारा कराया जा रहा है। आयोजन का समय 2 बजे से रखा गया है यह आयोजन नरवर के हनी गेस्ट हाउस में होगा जहां पर प्रशासन की अनुमति के साथ ही यह भव्य सुंदरकांड का आयोजन किया जा रहा है। जहां पर शासन प्रशासन द्वारा जारी की गई सभी गाइडलाइन का पूरी तरह पालन किया जाएगा। 

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए संगठन के अध्यक्ष विक्रम सिंह रावत ने बताया कि हमारे द्वारा शासन प्रशासन द्वारा जारी की जा रही सभी गाइडलाइनो का पूर्ण रुप से पालन किया जा रहा है चाहे बात मास्क लगाने की हो या आयोजन में सैनिटाइजर से हाथ धुलने कीए हमारे द्वारा सभी वह व्यवस्था की जाती हैं जिसका मार्गदर्शन हमें शासन प्रशासन स्तर पर प्राप्त होता है। नरवर में हमारा 344 वा सुंदरकांड का आयोजन है इस संबंध में भी हमारे द्वारा प्रशासन से अनुमति ली जा रही है। 

कोरोना संक्रमण काल मैं भी हमारे द्वारा दिए गए सभी शासकीय निर्देशों का पूरी तरह पालन किया गया कोरॉना संक्रमण के बाद संगठन के सदस्य अपने घर से ही सुंदरकांड का पाठ कर फोटो के माध्यम से व्हाट्सएप ग्रुप पर अवगत कराते हैं। इस तरह हमने विपरीत परिस्थितियों में भी अपने संगठन को संचालित रखा। जानकी सेना संगठन के सभी सदस्यों ने नरवर वासियों से अपील की है कि वह सुंदरकांड में अवश्य पधारें।

No comments:

Post a Comment