Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, March 9, 2021

एसआरसी आईटीआई में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर भव्य आयोजन, किया महिला एवं बालिका का सम्मान


शिवपुरी
। अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर एसआरसी आईटीआई में महिला एवं बालिका सम्मान का कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्राचार्य शासकीय आईटीआई नितिन कुमार मंदसौर वाले एवं उनकी पत्नी लता मंदसौरवाले मौजूद रहीं। साथ ही अतिथियों के रूप में राजकुमार सोलंकी एवं मरकाम अपनी पत्नी के साथ मौजूद रहे। वहीं मीडिया की ओर से ललित मुदगलए निशी भार्गव, अजयराज सक्सेना, प्रियंका सिकरवार भी अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

इस अवसर पर मंदसौरवाले, सोलंकी व मरकाम को महिला दिवस के उपलक्ष्य में पुष्पहार एवं प्रमाण पत्र प्रदान कर सम्मनित किया गया। इस सम्मान की खास बात यह रही कि सम्मानित होने वाली इन सभी मातृ शक्तियों का सम्मान उनके ही जीवनसाथी से कराया गया जिसके फलस्वरूप सम्मान प्राप्त करने वाली मातृशक्तियों के लिए यह सम्मान अविस्मरणीय बन गया। 

इस मौके पर सभी अतिथि के द्वारा बारी-बारी से संस्था के 30 छात्र-छात्राओं एवं संस्था के स्टाफ  सदस्यों को भी सीआईआई से प्रमाण पत्र प्रदान कर सम्मानित किया गया। साथ ही संस्था के दो छात्राओं को संयुक्त राष्ट्र से प्राप्त प्रमाण पत्र प्रदान कर सम्मानित भी किया गया। कार्यक्रम के दौरान अतिथियों द्वारा संस्था के छात्र-छात्राओं द्वारा बनाए गए विभिन्न मॉडल्स का अवलोकन कर उन्हें प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन आकाश दीप कटियार द्वारा किया गया।

No comments:

Post a Comment