Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, November 24, 2021

अभिभाषक संघ के चुनाव में शैलेन्द्र समाधिया बने अध्यक्ष, प्रतिद्वंदी को 279 मतों से किया पराजित


शिवपुरी।
जिला अभिभाषक संघ शिवपुरी के चुनाव का परिणाम सामने बुधवार को आया। यहां बता दें कि मतदान के लिए पात्र 611 अभिभाषकों में से 563 अधिवक्ताओं ने अपने मत का प्रयोग कर मतदान किया। इस मतदान के बाद बुधवार की सुबह मतगणना प्रात: 11 बजे न्यायालय परिसर में चुनाव अधिकारी दिलीपसिंह जादौन के नेतृत्व में आयोजित हुई। दोपहर 12 बजे के बाद काउंटिंग शुरू हुई। इस मतगणना में एड.शैलेंद्र समाधिया ने 416 मत हासिल कर सुरेश धाकड़ को 279 मतों से मात दी। 

इसके साथ ही उपाध्यक्ष पद के लिए अभिभाषक उपाध्यक्ष और सचिव पद के लिए भी सीधा संघर्ष रहा बाबजूद इसके उपाध्यक्ष पद के लिए जितेंद्र सिंह सिकरवार और राजीव शर्मा के बीच हुए इस चुनावी मुकाबले में जितेन्द्र सिंह सिकरवार को 388 मत प्राप्त हुए वही राजीव शर्मा को 128 मत प्राप्त हुए। इस तरह जितेन्द्र सिंह सिकरवार ने राजीव शर्मा को 260 मतों से हराया है। सचिव पद के लिए भरत ओझा और पंकज आहूजा आमने सामने थे जिसमें भरत ओझा को 216 मत तो पंकज आहुजा को 319 मत हासिल हुए है। 

इसके साथ पंकज आहुजा ने 103 की बढत बनाते हुए भरत ओझा को पराजित किया। कोषाध्यक्ष पद के लिए गोपाल व्यास, ओमप्रकाश भार्गव तथा संजय शर्मा के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। जिसमें गोपाल व्यास को 203 मत प्राप्त हुए है। इसके साथ ही ओमप्रकाश भार्गव को 208 मत मिले है। साथ ही तीसरे नंबर पर संजय शर्मा 131 मत प्राप्त हुए है। जिसके साथ ही ओमप्रकाश भार्गव ने यहां कांटे की टक्कर के बीच मात्र 5 मतों से विजय हासिल की है।

 मतगणना पश्चात अधिवक्ताओं के द्वारा नव निर्वाचित टीम का माल्यार्पण करते हुए बधाई शुभकामनाऐं दी गई। बता दें कि लायब्रेेरियन पद पर पूर्व में ही राजकुमार शाक्य को निर्विरोध रूप से निर्वाचित किया जा चुका है। इस तरह जुलूस में सभी विजेता पदाधिकारियों ने शामिल होकर विक्ट्री का निशान बनाते हुए नगर में जुलूस निकाला।

No comments:

Post a Comment