Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, November 28, 2021

लेक्मे फैशन वीक के बैनर तक सेलिब्रिटीयो की मौजूदगी में फैशन शो सम्पन्न


फैशन, सिंगिंग, डांसिंग प्रतिभाओ को निखारने किया आयोजन

शिवपुरी-फैशन, मॉडलिंग, सिंगिंग, डांसिंग जैसे क्षेत्रों में भी अब शिवपुरी की प्रतिभाएं सामने आने लगी है इन्हें मंच प्रदान करने का अनुकरणीय कार्य किया शहर के गोविंद नगर में निवास करने वाली होनहार प्रतिभा निदाअमन खान ने जिन्होंने इन प्रतिभाओ को मंच प्रदान करने के लिए स्थानीय ऋ षि मैरिज गार्डन में रेम्प वॉक सहित अन्य प्रतियोगिताओ का आयोजन लेक्मे फैशन कार्यक्रम के माध्यम से किया।

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए निदा अमन खान ने बताया कि शहर में भी अब फैशन शो, डांसिंग, सिंगिग जैसे आयोजन होने लगे हैं और इसमें मॉडलिंग सहित अन्य क्षेत्रों के शौकीन युवा बढ़चढ़ कर हिस्सा भी ले रहे हैं। ऐसा ही एक अयोजन स्थानीय कलाकार निदाअमन खान ने आयोजित किया जिसमें रेम्प पर वाकए गायन और नृत्य प्रतियोगिता के लिए प्रदर्शन किया गया। इस कार्यक्रम में प्रपोज गाने से मशहूर हुए गायक नवजोत गुराया, मिस्टर इंडिया और मिस्टर यूके रह चुके राहुल व्यास सहित फिल्मो से जुड़े स्थानीय कलाकारों ने प्रतियोगियों का हौसला बढ़ाया। जिनका स्वागत यहां लोकनिर्माण विभाग से सेवानिवृत्त मुस्तफा अली खान के द्वारा किया गया।

प्रतियोगिताओं में हर उम्र के प्रतियोगियों ने भाग लिया और स्टेज पर परफॉर्मेंस दिया। कार्यक्रम में नवजोत गुराया ने भी अपने कुछ गाने सुनाए जिन पर दर्शकों ने जमकर तालियां बजाकर उनका साथ दिया। रेम्प पर राहुल व्यास ने भी वॉक की ओर प्रतिभागियों को टिप्स भी दी। अंत मे विजेताओं को पुरुस्कार और सर्टिफिकेट वितरित किये गए। 

यहा विजेताओ में महिला वर्ग में सिमरन खान, सोनम खान, नंदिनी विजेता, सिंगिंग में नवजोत गुराया गायक, पुरुष वर्ग में शिफ्ट अली, डांसिंग में धीरज ओझा व प्रभांशु को पुरुस्कार प्रदान किया गया। यहां निर्णायक के रूप में नवजोत गुराया, मॉडल राहुल व्यास, नटराज एकेडमी के संजय राठौर डांसर मौजूद रहे जिनके द्वारा प्रतियोगिता के प्रस्तुतिकरण के बाद निर्णय दिया गया। कार्यक्रम के सफल आयोजन पर निदा अमन खान द्वारा आभार व्यक्त किया गया।

No comments:

Post a Comment