Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, November 30, 2021

पति-पत्नि के झगड़े का टीआई कोतवाली की पहल पर हुई सुलह




शिवपुरी
- पुलिस थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत शिवपुरी निवासी पति-पत्नि के झगड़े को थाना कोतवाली टीआई की समझाईश पर झगड़ा दूर हुआ और हंसी-खुशी से राजी-राजी दोनों पति-पत्नि ने एक-दूसरे को माला पहनाकर सहमति जताते हुए अपने घर की ओर रवानगी दी। यहां पुलिस स्टाफ के द्वारा दंपत्ति को मुंह मीठा कराकर उन्हें विदाई दी।

जानकारी देते हुए टीआई कोतवाली सुनील खेमरिया ने बताया कि शिवपुरी निवासी संजय कुशवाह और उसकी पत्नि सुषमा कुशवाह के बीच आपसी वाद-विवाद के चलते मामला न्यायालय में विचाराधीन था जिसके चलते भरण-पोषण के तहत पति संजय कुशवाह के द्वारा माननीय न्यायालय के निर्देश पर प्रतिमाह 3 हजार रूपये भरण-पोषण के रूप में दिए जा रहे थे 

लेकिन पति-पत्नि के झगड़े और इस तरह की दूरी व भरण-पोषण की जानकारी जब टीआई कोतवाली सुनील खेमरिया को लगी तो उन्होंने अपने स्तर पर पति-पत्नि के बीच सुलह कराई और पूरे मामले का पटाक्षेप करते हुए इस झगड़े को दूर करते हुए उनमें आपसी रजामंदी कराते हुए थाना कोतवाली बुलाकर सुलह कराते हुए एक-दूसरे को माला व मुंह मीठा कराकर अपने घर की ओर रवाना किया गया। यहां पुलिस स्टाफ के द्वारा भी दोनों पति-पत्नि को मिष्ठान खिलाकर उन्हें हंसी-खुशी विदा करते हुए बधाईयां दी।

No comments:

Post a Comment