Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, January 1, 2022

सीआरपीएफ असि.कमाण्डेट पूनम गुप्ता का लायंस क्लब साउथ ने किया सम्मान




सम्मान समारोह पश्चात लायंस क्लब शिवपुरी साउथ ने मनाया न्यू ईयर 2022 सेलीब्रेशन

शिवपुरी- केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल में असि.कमाण्डेट के रूप में पदस्थ हुई कु.पूनम गुप्ता की इस उपलब्धि को लेकर लायन्स क्लब शिवपुरी साउथ में भी हर्ष की लहर व्याप्त है और अपनी इस भावना को स्थानीय होटल पीएस में लायंस क्लब साउथ के द्वारा अभिव्यक्त किया गया। यहां पूनम गुप्ता का क्लब की ओर से स्वागत सम्मान किया गया व उनकी इस उपलब्धि पर पूनम गुप्ता ने अपने द्वारा फोर्स में  ज्वाईन करने को लेकर अपनी बात कही। इस अवसर पर पूनम गुप्ता के माता-पिता व अन्य परिजन मौजूद रहे। इसके पश्चात कोरोना जैसे हालातों की पुन: पुनरावृत्ति ना हो और एक बार फिर से लायन्स क्लब साथी खुलकर अपनी खुशियेंा को वर्ष 2022 में मिलकर मनाऐं।

इसे लेकर न्यू ईयर सेलीब्रेशन 2022 का आयोजन स्थानीय होटल पीएस में किया गया। यहां इस सेलीब्रेशन कार्यक्रम के संयोजक प्रवीण-श्रीमती नीलू जैन व विनय-श्रीमती ऋचा गुप्ता रहीं। कार्यक्रम लायन्स क्लब शिवपुरी साउथ के अध्यक्ष राकेश जैन प्रेमस्वीट्स, सचिव हेमंत नागपाल, कोषाध्यक्ष कृष्ण मोहन अग्रवाल व लायनेस क्ल्ब साउथ अध्यक्षा श्रीमती बबीता अग्रवाल, सचिव श्रीमती वर्षा जैन व कोषाध्यक्ष श्रीमती ऋतु गोयल के द्वारा समस्त लायन्स व लायनेस क्लब साथियों के लिए एक पारिवारिक कार्यक्रम के रूप में  न्यू ईयर सेलीब्रेशन का आयेाजन किया गया जिसमें केसिनो खेल को प्रतीकात्मक रूप से खेला गया। 

यहां उपस्थितजनों के द्वारा संयुक्त रूप से  नव वर्ष 2022 के आगमन को लेकर अपने विचार व्यक्त किए गए व बीते वर्ष की पुरानी यादों को छोड़कर आगामी वर्ष भर सेवा भाव के साथ पीडि़त मानवता की सेवा और जनसेवा के कार्यों को करने पर विचार भी व्यक्त किए गए। इस अवसर पर लायन्स व लायनेस क्लब साथियों के द्वारा पारिवारिक रूप से कई सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन भी यहां किया गया जिसमें विजेताओं को पुरूस्कार भेंट करते हुए सम्मानित किया गया।  

No comments:

Post a Comment