Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, January 2, 2022

दतिया जा रहे गुना सीएमएचओ की कार कोहरे के चलते टैंकर में टकराई, मौत, चालक घायल


शिवपुरी-
जिले के अमोला में रविवार सुबह गुना सीएमएचओ डॉण् हेमंत गौतम की कार फोरलेन हाईवे पर आगे चल रहे एक टैंकर में घुस गई। हादसे में डॉ गौतम की मौके पर ही मौत हो गई। ड्राइवर की हालत नाजुक है। उसे करैरा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि हादसे जे वक्त हाईवे पर इतना कोहरा था कि ड्राइवर को आगे चल रहा टैंकर नजर ही नहीं आया और वह टैंकर में घुस गई। सीएमएचओ डॉ गौतम दतिया के रहने वाले थे। रविवार सुबह वो किसी काम से अपने घर दतिया जा रहे थे। दतिया पहुंचने से पहले शिवपुरी में ही उनकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि शनिवार को कलेक्टर फ्रैंक नोबल के बेटे का जन्मदिन था। इस दौरान कलेक्टर बंगले पर एक पार्टी का आयोजन किया गया था। सीएमएचओ डॉ गौतम भी उस पार्टी में शामिल हुए थे। देर रात तक चली पार्टी में सभी लोगों का डिनर भी कलेक्टर बंगले पर ही हुआ था। रविवार अलसुबह 5 बजे के लगभग सीएमएचओ डॉ.गाौतम गुना से दतिया जाने के लिए निकल गए थे लेकिन शिवपुरी में ही वे हादसे का शिकार हो गए।

20 दिन में दो अधिकारियों की मौत
जिले के दो अधिकारी सड़क हादसे में अपनी जान गंवा चुके हैं। इससे पहले 14 दिसंबर को जनसंपर्क विभाग के केपी दांगी की भी सड़क हादसे में मौत हो गई थी। बैरसिया में एक शादी समारोह से लौटते हुए बीनागंज में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। दांगी ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया था। 20 दिन के अंदर यह दूसरी घटना है, जिसमें अब सीएमएचओ ने भी अपनी जान गंवाई।

तेज रफ्तार बाइक ने सड़क पर जा रही बहनों में मारी टक्कर, एक की मौत, एक घायल
शिवपुरी-जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के तहत बीते रोज सड़क किनारे पैदल जा रही दो बहनों में बाइक सवार ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों बहने घायल हो गई। जिन्हें इलाज के लिएअस्पताल ले जाया गया जहां बडी बहन की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार दीक्षा 7 वर्ष, वैष्णवी 4 वर्ष पुत्री सुरेंद्र कुशवाह के साथ 30 दिसंबर की सुबह जा रही थी तभी एक बाइक सवार ने तेज गति से चलाते हुए दोनों बहनों में टक्कर मार दी। घायल दोनों बहनों को झांसी इलाज के लिए ले जाया गया जहां 1 जनवरी को दीक्षा कुशवाह की मौत हो गई जबकि छोटी बहन का इलाज जारी है।

लड़की ने बहन को पीटा तो गुस्साई बड़ी बहन ने मारने वाली लड़की को सड़क पर पीटा, चप्पल भी मरवाया
शिवपुरी-जिले के करैरा कस्बे में एक लड़की की छोटी बहन का उसके साथ पढऩे वाली छात्रा से झगड़ा हो गया था। झगड़े में एक लड़की ने दूसरी लड़की को चांटा मार दिया। चांटा खाने वाली लड़की ने यह बात अपनी बड़ी बहन को बताई तो वह करैरा तहसील क्षेत्र में स्थित छोटी बहन की कोचिंग पर पहुंच गई। बड़ी बहन कोचिंग पहुंची और छोटी बहन को चांटा मारने वाली लड़की से बदला लिया। उसने न सिर्फ उसको चांटा मारा बल्कि उसका हाथ पकड़कर बहन से चप्पल भी मरवाई। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया। मामले में किसी तरह की कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है।

No comments:

Post a Comment