Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, October 1, 2022

सीमेंट कारोबारी ने ग्वालियर के व्यापारी को भी लगाया 10 लाख का चूना, कार्यवाही की मांग


शिवपुरी-
शहर के विष्णु मंदिर के सामने दीपक ट्रेडर्स के संचालक सीमेंट कारोबारी दीपक अग्रवाल के द्वारा करीब दर्जन भर व्यापारियों के साथ धोखाधड़ी करते हुए 1.69 करोड़ का चूना लगा दिया गया। इसी क्रम में एक और नया नाम ग्वालियर के व्यापारी का भी जुड़ा है जिसमें व्यापारी को 10 लाख रूपये का चूना लगाया गया है। मामले को लेकर ग्वालियर के व्यापारी के द्वारा शिवपुरी आकर संबंधित पुलिस थाने में शिकायत करतेह हुए कार्यवाही की मांग की जाएगी।

ग्वालियर की भगवती कॉलोनी सिंहपुर रोड़ मुरार निवासी फरियादी श्रीराम कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक ने अपनी शिकायत दर्ज करते हुए हुए बताया कि वह ठेकेदारी का कार्य करते है और अनेकों स्थनों पर उनके निर्माण कार्य जारी है साथ ही इस निर्माण कार्य में सीमेंट की भी आवयकता जब पड़ती, तब शिवपुरी शहर के भी व्यापारी विष्णु मंदिर के सामने सीमेंट का कारोबार करने वाले दीपक ट्रेडर्स के संचालक दीपक अग्रवाल से भी लेन-देन होता रहता था। बीते कुछ समय पूर्व ही श्रीराम कंस्ट्रक्शन कंपनी को दीपक अग्रवाल से 25 लाख रूपये की लेनदारी करनी थी हालांकि व्यापारी के द्वारा आरटीजीएस करते हुए 15 लाख रूपये तो दे दिए बाबजूद इसके 10 लाख रूपये अब तक नहीं दिए। 

इसी दौरान श्रीराम कंस्ट्रक्शन के संचालक को जानकारी लगी कि सीमेंट कारोबारी दीपक अग्रवाल शहर के ही करीब दर्जन भर से अधिक लोगों के साथ 1.69 करोड़ रूपये की धोखाधड़ी कर फरार हो गया है। इस जानकारी के लगते ही श्रीराम कंस्ट्रक्शन के संचालक के द्वारा अपने 10 लाख रूपये वापिसी को लेकर शिवपुरी जिला मुख्यालय पर पहुंचकर संबंधित पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई जाएगी और मामले में व्यापारी के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए अपने राशि वापिस दिलाने मांग की जाएगी।

No comments:

Post a Comment