Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, October 17, 2022

महिन्द्रा ट्रेक्टर उपभोक्ताओं को सिद्धि विनायक ट्रेडिंग ने बांटे सोने-चांदी के सिक्के



लकी ड्रा के विजेता किसानों का किया सम्मान

शिवपुरी-वर्तमान समय में किसानों के लिए सोने-चांदी के सिक्के बांटने का का काम किया सिद्धि विनायक ट्रेडिंग कंपनी ने जिनके द्वारा विक्रय किए गए ट्रेक्टरों को लेकर लकी ड्रा में शामिल विजेता किसानों को यह सिक्के वितरित किए गए। सिद्धि विनायक ट्रेडिंग के महिन्द्रा ट्रेक्टर के डीलर विकास अग्रवाल व विनय गुप्ता ने संयुक्त रूप से बताया कि किसानों के भरोसेमंद ट्रेक्टर के रूप में महिन्द्रा ट्रेक्टर हमेशा से किसानों के विश्वास पर खरा उतरा है और ऐसे किसानों को इस टे्रक्टर की खरीदी पर लकी ड्रा में शामिल भी किया जा रहा है। 

इसी क्रम में सिद्धि विनायक ट्रेडिंग कंपनी- महिंद्रा ट्रैक्टर डीलरशिप पर लकी ड्रा का आयोजन किया गया जिसमें सोने व चांदी के सिक्कों से ग्राहकों को नवाजा गया। इस योजना के अंतर्गत सभी किसान बंधुओं को सोने-चांदी के सिक्के जीतने का मौका मिल रहा है, जो अभी नया महिंद्रा ट्रैक्टर खरीद रहे हैं, यह योजना दीप पर्व दीपावाली तक लागू है। इसके पूर्व सिद्धिविनायक ट्रेडिंग कंपनी महिंद्रा ट्रैक्टर शिवपुरी पर नवरात्रि से लेकर आज तक जितने ट्रैक्टर की बिक्री हुई उनका लकी ड्रॉ निकाला गया 

जिसमें प्रथम पुरस्कार 5 ग्राम सोने का सिक्का एवं द्वितीय पुरस्कार 3 ग्राम सोने का सिक्का एवं तृतीय पुरस्कार 2 ग्राम सोने का सिक्का एवं चतुर्थ पुरस्कार 1 ग्राम सोने का सिक्का एवं बाकी सभी ग्राहकों को 20 ग्राम चांदी के के साथ नवाजा गया यह स्कीम अभी दीपावली तक निरंतर चालू रहेगी जिन किसान भाइयों को ट्रैक्टर लेना हो वह इस स्कीम का हिस्सा बन सकते हैं। 

इस कार्यक्रम में कंपनी के अधिकारीगण भी उपस्थित रहे,जिन्होंने महिंद्रा ट्रैक्टर की नई तकनीक के बारे में व 6 साल की वारंटी के बारे में किसानों को अवगत करवाया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में किसान व उनके परिजन भी मौजूद रहे जिन्होंने महिन्द्रा ट्रेक्टर की खूबियों को जाना और ट्रेक्टर खरीदी करते हुए लकी ड्रा में शामिल हुए।

No comments:

Post a Comment