Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, March 28, 2023

पोहरी विधानसभा में कै.राजमाता विजयाराजे सिंधिया स्मृति में छठवां विशाल भण्डारा 2 अप्रैल को


भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुदगल के द्वारा नरवर क्षेत्र के हनुमान मंदिर बरूआधाम सोन्हर नया गांव के बीच होगा आयोजन

शिवपुरी- एक बार फिर से जनसेवा के कार्यों में अग्रणीय रहते हुए भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुदगल के द्वारा पोहरी विधानसभा क्षेत्र के रहवासियों के लिए छठवां विशाल भण्डारे का आयोजन आगामी 2 अप्रैल को किया जा रहा है। यह आयोजन नरवर क्षेत्र के श्रीहनुमान मंदिर बरूआधाम सोन्हर नया गांव के बीच दोप.12 बजे से आयोजित होगा जिसमें हजारों की संख्या में स्थानीय लोग भण्डारा प्रसादी ग्रहण करेंगें। यहां भण्डारे के आयोजन में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की भी मनमोहक प्रस्तुति बाहर से आए हुए कलाकारों के द्वारा दी जाएगी। आयोजन को लेकर वृहद स्तर पर तैयारियां की जा रही है और समस्त पोहरी-नरवर क्षेत्र के रहवासियों को घर-घर जाकर 2 अप्रैल को होने वाले विशाल भण्डारे के लिए आमंत्रित किया जा रहा है।

बता दें कि अपने आंचल से शिवपुरी को सींचने वाली कै.राजमाता विजयाराजे सिंधिया की स्मृति में छठवां विशाल भण्डारा पोहरी विधानसभा क्षेत्र के नरवर क्षेत्र में स्थित श्रीहनुमान मंदिर बरूआधाम सोन्हर नया गांव के बीच 2 अप्रैल को दोप.12 बजे से आयोजित किया जा रहा है। यह आयोजन श्रद्धापूर्वक कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया की प्रेरणा से भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुदगल के द्वारा किया जा रहा है जिनके द्वारा पूर्व में चार विशाल भण्डारे पोहरी विधानसभा क्षेत्र में कराए जा चुके है। 

यहां जनसेवा के रूप में इन भण्डारो का आयोजन कर लोगों से सतत संपर्क और पुण्य लाभ अर्जित करने के उद्देश्य से यह आयोजन किया जाता है। भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुदगल ने जानकारी देते हुए बताया कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेन्द्र मोदी और मध्यप्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नारा है सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और आपके दिलों तक पहुंचने का प्रयास इसी तारतम्य में कै.राजमाता विजयाराजे सिंधिया स्मृति में यह भण्डारे का आयेाजन जन-जन तक पहुंचने के लिए किया जा रहा है।

इस दौरान हजारों की संख्या में उमडऩे वाले श्रद्धालुओं को बिठाकर भोजन प्रसादी की व्यवस्था कार्यक्रम स्थल पर की गई है यहां लोग मनोरंजन के रूप में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी लुत्फ उठा सकेंगें साथ ही भारतीय जनता पार्टी का पोहरी विधानसभा क्षेत्र का एक-एक कार्यकर्ता इस पूरे आयोजन में मनोयोग से सहयोग प्रदान कर रहा है। 

बता दें कि इसके पूर्व भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुदगल के द्वारा पहला भंडारा 12 अक्टूबर 22 को बैराढ़ कृषि उपज मण्डी समिति प्रांगण में, दूसरा विशाल भंडारा में 02 नवंबर 22 को पोहरी स्थित शासकीय कॉलेज प्रांगण में, तीसरा विशाल भंडारा 11 दिसंबर 22 को छर्च के शास. विद्यालय स्थित विशाल मैदान में, चौथा विशाल भंडारा 08 जनवरी 23 को महादेव घाटी स्थित शिवजी मंदिर के प्रांगण में और 26 फरवरी 23 को पांचवां विशाल भण्डारे ग्राम धौलागढ़ फाटक में विशाल भण्डारे के आयोजन सफलतापूर्वक संपन्न हो चुके है जिसमें लाखों लोगों ने प्रसादी अन्नकूट और भण्डारे के प्राप्त की है अब यह छठवां भण्डारा 2 अप्रैल को पोहरी विधानसभा क्षेत्र के नरवर क्षेत्रांतर्गत आने वाले श्रीहनुमान मंदिर बरूआधाम सोन्हर नया गांव के बीच में होने जा रहा है।

No comments:

Post a Comment