Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, March 1, 2023

कलेक्टर-एसपी ने किया नगर का भ्रमण


व्यवस्थित यातायता बनाए रखने और स्वच्छता को लेकर किया जागरूक, मांगे सुझाव  

शिवपुरी- नगर में व्यवस्थित यातायात और स्वच्छता के प्रति दुकानदारों व आमजन को जागरूक करने के उद्देश्य से स्वयं जिला कलेक्टर रविन्द्र चौधरी व एसपी राजेश सिंह चंदेल नगर भ्रमण पर निकले। यहां शहर के मुख्य मार्ग कोर्ट रोड़ पर संचालित दुकानदारों को हिदायत दी कि वह किसी भी रूप में अपनी दुकानों के आगे गंदगी ना फैलाऐं साथ ही किसी भी तरह का अस्थाई अतिक्रमण ना करें जिससे बाजार में यातायात बाधित हो। 

हालंाकि इस दौरा नगर के लोगों व दुकानदारों से भी कलेक्टर व एसपी ने नगर के यातायात और स्वच्छता आदि को लेकर चर्चा की व सुझाव भी मांगे साथ ही जिन दुकानों और हाथ ठेला चालकों ने यातायात नियमों का पालन किया उन्हें प्रोत्साहित भी किया और इसी तरह के  नियमों का पालन अन्य दुकानदार व हाठ ठेला चालक भी करें ऐसी हिदायत दी गई। 

यहां नगर में भ्रमण पर निकले जिलाधीश रविन्द्र चौधरी एवं पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के द्वारा बुधवार की देर सायं के समय शहर के मुख्य बाजार में पैदल भ्रमण किया तथा नगरपालिका एवं यातायात पुलिस को अस्थाई अतिक्रमण एवं पार्किंग व्यवस्था ठीक करने एवं कैसे व्यवस्था को ठीक किया जाए यह सुझाव भी मांगे। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार भूरिया, एसडीओपी शिवपुरी अजय भार्गव, एसडीएम अंकुर गुप्ता, रक्षित निरीक्षक भारत सिंह यादव, टीआई कोतवाली अमित भदोरिया, देहात टीआई विकास यादव, यातायात प्रभारी रणवीर सिंह यादव,फिजिकल थाना प्रभारी कृपाल सिंह राठौड़,सूबेदार प्रियंका घोष आदि उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment