Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, March 1, 2023

पोहरी विंधानसभा में 22 दिन की सफल रही विकास यात्रा


राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ राठखेडा ने 9 करोड़ रुपये के विकास कार्यो का किया भूमिपूजन

शिवपुरी/पोहरी- पोहरी विंधानसभा में 05 से 26 फरवरी तक विकास यात्रा का आयोजन किया गया। जहा विकास यात्रा का शुभारंभ 05 फरवरी को ग्राम पंचायत सलौदा से किया जिसका समापन ग्राम पंचायत ख््यावदा में किया गया। जिसमें शाशन की जनहितैषी योजनाओं की जानकारी,जनसमस्याओं का निराकरण ओर विकास कार्यो की सौगात दी गई। 22 दिन की सफल विकास यात्रा के दौरानं अलग-अलग अंदाज में क्षेत्रवासियों द्वारा राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ राठखेडा का स्वागत सत्कार किया। बही राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ ने इस विकास यात्रा के सफल क्रियांवयन को लेकर शाशन-प्रसाशन सहित क्षेत्रवासियों का धन्यबाद ज्ञापित किया। जहा 22 दिन की विकास यात्रा के दौरानं 130 ग्राम पंचायतो सहित 2 नगर परिषदों में सभाओं का आयोजन हुआ।

राज्यमंत्री ने 9 करोड़ 11 लाख रु के विकास कार्यो का किया भूमिपूजन
पोहरी विंधानसभा में राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ रांठखेडा के मुख्यआतिथ्य में गाँव-गाँव विकास यात्रा निकाली गई। जिसमें राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ राठखेडा ने शाशन की जनहितैषी योजनाओं की जानकारी देने के साथ-साथ क्षेत्रवासियों को विकास कार्यो की सौगात दी है। जहा राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ राठखेडा ने 130 ग्राम पंचायतों में 9 करोड़ 11 लाख रुपये के विकास कार्यो का भूमिपूजन/लोकार्पण किया है।
जहा क्षेत्रवासियों की मांग पर कई   विकास कार्यो की सौगात आगामी दिनों में दी जाएगी। विकास यात्रा के सफल क्रियान्वयन में आमजन की सहभागिता रही है। पोहरी विंधानसभा में 22 दिनों तक निकाली गई बिकास यात्रा में आमजन द्वारा राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ को 3900 जनसमस्याओ के आबेदन प्राप्त हुए जिनमे से 3000 जनसमस्याओं का ततपरता के साथ निराकरण कर समस्याओं का समाधान कर दिया है। बही अन्य समस्याओं के निराकरण के लिए सम्वन्धित अधिकारियो को निर्देशित कर दिया है।

No comments:

Post a Comment