Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, April 16, 2023

भाजपा युवा मोर्चा ने किया नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह का पुतला दहन


शिवपुरी-
शहर के माधव चौक चौराहे पर भारतीय जनता युवा मोर्चा शिवपुरी जिलाध्यक्ष नवनीत सेन के निर्देशानुसार द्वारा युवाओं के द्वारा चौराहे पर नारेबाजी की गई एवं रानी कमलापति के अपमान को लेकर भी युवाओं में काफी आक्रोश दिखाई दिया जिसके चलते उन्होंने शहर के माधव चौक चौराहे पर नेता प्रतिपक्ष का पुतला दहन कर अपना विरोध प्रदर्शन किया।

जानकारी देते हुए जिला मीडिया प्रभारी निकेतन शर्मा ने बताया की डॉ. गोविंद सिंह के बयान पर भाजपा में काफी आक्रोश है ऐसे में पार्टी ने कहा- रानी कमलापति के अपमान पर कांग्रेस पार्टी जवाब दे, नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने भिंड के एक कार्यक्रम में बयान देते हुए कहा था कि रानी कमलापति को कोई नहीं जानता, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ढूंढ-ढूंढकर नाम रख रही है और यही नहीं रुके, राजा-रानियो को अत्याचारी भी बता रहे है उनका यह बयान बेहद आपत्तिजनक है, इस तरह को अभद्र टिप्पणी करके आदिवासी समाज का अपमान किया है,

जिसके विरोध में आज युवा मोर्चा द्वारा आज नेता प्रतिपक्ष का पुतला दहन किया गया और कांग्रेस पार्टी से इस तरह के बयान के लिए माफी मांगने के लिए भी कहा गया। प्रदर्शन में मुख्य रूप से भाजपा मंडल अध्यक्ष विपुल जैमिनी, महामंत्री गिर्राज शर्मा, युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष आशीष बिंदल, जिला मंत्री विवेक उपाध्याय, दीपक राठौर, अमन मिश्रा, निकेतन शर्मा, अर्पणा शर्मा, पुरानी शिवपुरी मंडल अध्यक्ष संकल्प जैन, विक्की जैन, कपिल रावत, धर्मेंद्र त्यागी, जय शर्मा, राहुल खटीक, हर्षित भार्गव, राहुल धूलिया, सुमित शर्मा, जयंत मिश्रा, गौरव माहोर,पारस जैन आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment