Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, May 16, 2023

बदरवास थाने की कमान संभालते ही टीआई सुनील खेमरिया ने बरामद किया 4 घंटे में गायब हुआ बालक, आरोपी गिरफ्तार


शिवपुरी-
पुलिस अधीक्षक रघुवंश भदौरिया के निर्देशन एवं एएसपी प्रवीण भूरिया व एसडीओपी कोलारस विजय कुमार के मार्गदर्शन में बदरवास के नवागत थाना प्रभारी सुनील खेमरिया के द्वारा पदभार संभालते ही एक गायब बालक को 4 घंटे के ही बरामद करते हुए बेहतर पुलिसिंग करने का अनुकरणीय कार्य किया गया है। इस मामले में पुलिस को सूचना मिलने पर गायब बालक को राधौगढ़ पुलिस की सहायता से बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

जानकारी के अनुसार फरियादिया ममता उर्फ मालती बाई पत्नी धर्मेन्द्र आदिवासी उम्र 26 साल निवासी बायंगा ने हमराह अपने पति धर्मेन्द्र आदिवासी के थाना रिपोर्ट दर्ज कराई की वह पिछले साल मनसुख मनसुख राजपूत के यहाँ  5000/- महिना के हिसाब से मजदूरी करते थे हमने मनसुख राजपूत से 20000 रुपये उधार लिये थे और मजदूरी करके पैसे भी चुका दिये थे फिर हम अपने गाँव बांयगा वापस आ गये थे। इसी क्रम में दिनांक 16.5.23 को सुबह 6 बजे मनसुख राजपूत मो. साय, से हमराह मेरे पति धर्मेन्द्र के मामा मांगीलाल के साथ आया और मेरे बच्चे उम्र 4 साल को उठाकर ले गये और कह गये कि हमारा पैसा निकल रहा है हमारे यहाँ काम करने आना पडेगा ओर जान से मारने की धमकी दे गये रिपोर्ट पर से तत्काल अप. पंजीबध्द कर वरिष्ठ अधिकारी गण को घटना से अवगत कराया गया। 

जिस पर वरिष्ठ अधिकारियो के मार्ग दर्शन में थाना प्रभारी बदरवास सुनील खेमरिया द्वारा शीघ्र पुलिस पार्टी रवाना की गई, पुलिस पार्टी पीलीघाटा थाना राधौगढ जिला गुना भेजी गई, जहां राधौगढ पुलिस की मदद से प्रकरण के आरोपी मांगीलाल निवासी पीलीघाटा के कब्जे से 4 घण्टे के अन्दर अपह्त बालक को बरामद कर आरोपी मांगीलाल आदिवासी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी मनसुख राजपूत की गिरफ्तारी हेतु पुलिस के हर सम्भव प्रयास जारी है। इस प्रकरण में टीआई सुनील खेमरिया, सउनि राकेश शिवहरे, सउनि बीएल जौहर, सैनिक वैदप्रकाश परिहार की सराहनीय भूमिका रही है।

No comments:

Post a Comment