Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, June 1, 2023

भाजपा जिलाध्यक्ष ने पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष को थमाया नोटिस


पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर किया जबाब-तलब

शिवपुरी- जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा नेता जितेन्द्र जैन गोटू को भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम के द्वारा नोटिस जारी किया गया है और उनसे जबाब-तलब किया गया है हालांकि उन्होंने गोटू के द्वारा किसी कार्यक्रम में हुए स्वागत समारोह को लेकर इसे निजी रूप में बताया और किसी अन्य प्रकार की टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। 

बताना होगा कि बीते कुछ समय से लगातार फेसबुक सोशल मीडिया पर भाजपा नेता के रूप में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जितेन्द्र जैन गोटू के द्वारा जनसंपर्क कोलारस विधानसभा क्षेत्र में किया जा रहा है इसी बीच कांग्रेस के पदाधिकारी अब्दुल रफीक खान अप्पल के यहां भी एक कार्यक्रम में जितेन्द्र जैन गोटू पहुंचे और उनका यहां माल्यार्पण करते हुए स्वागत व मिष्ठान खिलाकर मुंह भी मीठा कराया गया, उस समय कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष विजय सिंह चौहान भी मौजूद रहे जिन्होंने इस स्वागत कार्यक्रम में उपस्थिति दर्ज कराते हुए जितेन्द्र जैन गोटू को ना केवल माला पहनाई बल्कि उन्हें मुंह मीठा भी कराया गया। 

ऐसे में इस स्वागत समारोह के सोशल मीडिया और जनचर्चाओं में तमाम तरक की चर्चाऐं चल रही है कोई कह रहा है कि जितेन्द्र जैन गोटू का यह स्वागत समारोह कांग्रेस पार्टी के द्वारा आयेाजित किया गया था तो कोई कहता है कि यदि भाजपा नेता के रूप में जितेन्द्र जैन गोटू जनसंपर्क कर रहे है तो फिर वह कांग्रेस के किसी कार्यक्रम में शामिल हुए क्यों हुए? इस तरह की जनचर्चाओं को लेकर लगातार सोशल मीडिया और लोगों में तमाम तरह की बातें हो रही है।

भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने दिया बयान, कर रहे हैं जबाब-तलब
पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जितेन्द्र जैन गोटू की इस तरह की गतिविधियों को लेकर भाजपा पार्टी के जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने भाजपा कार्यालय पर आयोजित संक्षिप्त प्रेसवार्ता में अपना बयान जारी करते हुए कहा कि पूर्व विधायक देवेन्द्र जैन के अनुज और भाजपा नेता के रूप में जितेन्द्र जैन गोटू के द्वारा जो भी कार्य किया जा रहा है उसे लेकर हम जबाब-तलब कर रहे है और उनका जबाब आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। हालांकि प्रेसवार्ता में भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने कांग्रेस पार्टी के स्वागत समारोह में शामिल होने को लेकर उसे व्यक्तिगत रूप में आयोजित कार्यक्रम बताया।

इनका कहना है-
भाजपा पार्टी के द्वारा यदि कोई नोटिस जारी किया गया है या कोई सवाल-जबाब किया इस बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है, रही बात किसी स्वागत समारोह की तो हम अपने मित्र के नाते अप्पल भाई के यहां आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए थे वह हमारा व्यक्तिगत कार्यक्रम था।
जितेन्द्र जैन गोटू,
पूर्व अध्यक्ष, जिला पंचायत, शिवपुरी 

हमारे घर पर पूर्व अध्यक्ष जिला पंचायत जितेन्द्र जैन गोटू आए हुए थे, यह हमारा व्यक्तिगत कार्यक्रम था और गोटू जी से हमारे आपसी संबंध है जिसके चलते वह यहां आए थे, हालांकि उस समय कांग्रेस जिलाध्यक्ष विजय सिंह चौहान भी मौजूद रहे तो प्रेम सौहाद्र्र के चलते कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने भी गोटू जी का माल्यार्पण करते हुए स्वागत किया और मुंठ मीठा करा दिया, अब यदि गोटू जी कांग्रेस में आना चाहे तो यह उनके स्वविवेक पर निर्भर करता है।
अब्दुल रफीक खान अप्पल
वरिष्ठ कांग्रेस नेता, शिवपुरी

No comments:

Post a Comment