Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, June 10, 2023

थाना कोतवाली क्षेत्रांतर्गत गांधी चौक स्थित दुकान का ताला तोड़कर हुई लाखों रूपये की चोरी


सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हुई चोरी की वारदात, पुलिस चोर की तलाश में जुटी

शिवपुरी-थाना कोतवाली क्षेत्रांतर्गत गांधी चौक स्थित एक दुकान के शटर का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। इस चोरी की वारदात में अज्ञात चोर दुकान से लाखों रूपये की चोरी की घटना के बाद फरार हो गए। यह पूरी चोरी की वारदात दुकान में लगे सीसीटीव्ही कैमरो में कैद हो गई और घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कोतवाली थाना प्रभारी अमित भदौरिया पहुंचे जहां मौका मुआयना किया और वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में जांच शुरू की। यहां मौके पर एसडीओपी अजय भार्गव भी पहुंचे जिन्होंने संबंधित दुकानदार से जानकारी लेकर मामले में शीघ्र ही चोर को गिरफ्तार करने की बात कही।

जानकारी के अनुसार भोला ब्रदर्स के संचालक विजय बंसल ने बताया कि उनकी दुकान की शटर को तोड़कर अज्ञात चोर दुकान से डेढ़ लाख रुपये की सिगरेट, पान मसाला, बीड़ी के बंडल चोरी कर के ले गया। विजय बंसल ने बताया कि रात्रि करीब 1:37 पर उक्त चोर बाइक के साथ पोहरी बस स्टैंड के पास सीसीटीवी में देखा गया। इसके बाद चोर गुरुद्वारा होते हुए 1: 43 पर दुकान पर पहुंचा था जहां सब्बल (टायर लिवर) की मदद से चोर ने दुकान की शटर को तोड़कर दुकान के अंदर प्रवेश किया। चोर करीब 15 मिनट दुकान के भीतर रहा उसके बाद दुकान में रखे सिगरेट, पान मसाला और बीड़ी को कट्टों में भरकर अपने साथ ले गया। 

आखरी बार चोर कमलागंज क्षेत्र में लगे सीसीटीवी में कैद हुआ इसके बाद चोर का कोई सुराग नहीं लगा। कोतवाली थाना पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि यहां दुकान में हुई चोरी को लेकर गांधी चौक के व्यापारियों की नाराजगी का सामना भी पुलिस को करना पड़ा। आक्रोशित दुकानदारों ने पुलिस गश्ती पर सवाल डठाए और बताया कि बीच बाजार में चोरी होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। गांधी चौक पर एकत्रित हुए दुकानदारों ने बाजार बंद करने की बात कही। लेकिन एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया के आश्वासन के बाद व्यापारियों ने बाजार बंद नहीं किया। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी में भी कैद हुई है।

No comments:

Post a Comment