Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, June 23, 2023

कैबीनेट मंत्री के जन्म दिवस पर क्रिकेट खिलाडिय़ों को बांटी नि:शुल्क टी-शर्ट, हुआ टूर्नामेंट का हुआ समापन


नंदपुर नरवर में हुई कै.राजमाता विजयाराजे सिंधिया क्रिकेट टूर्नामेंट

शिवपुरी- पोहरी विधानसभा क्षेत्र के खिलाडिय़ों की प्रतिभाओं को निखारने के लिए समय-समय पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुदगल के द्वारा एक ओर जहां आमजन की सेवा करते हुए विशाल भण्डारे आयोजित किए जा रहे है तो वहीं दूसरी ओर मप्र शासन की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के मार्गदर्शन में क्षेत्र की प्रतिभाओं के लिए क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन भी विभिन्न-विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में आयोजित किया जा रहा है। 

इसी क्रम में कैबीनेट मंत्री के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुदगल के द्वारा पोहरी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत कै.राजमाता विजयाराजे सिंधिया की जन्म जयंती के क्रम में ग्राम नंदपुर नरवर में श्रीराम राजा क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होकर किया गया। यहां मुख्य अतिथि दिलीप मुदगल के द्वारा फीता काटकर टूर्नामेंट का समापन करते हुए खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया गया साथ ही इस टूर्नामेंट में भाग ले रही 20 टीमों के प्रत्येक खिलाडी को कैबीनेट मंत्री के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में नि:शुल्क टी-शर्ट प्रदान की गई। 

इस ग्राम नंदपुर नरवर में आयोजित इस क्रिकेट टूर्नामेंट के फायनल मुकाबले में विजेता टीम को मुख्य अतिथि दिलीप मुदगल भाजपा जिला उपाध्यक्ष की ओर से राशि 21000/ नगद पुरस्कार एवं ट्रॉफी देकर खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन किया एवं उपविजेता रही टीम नंदपुर को रूपये 11000 नगद पुरस्कार एवं ट्रॉफी देकर पुरूस्कृत किया गया।  इस अवसर पर टूर्नामेंट में भाग लेने आ रहे मुख्य अतिथि का गांव के प्रवेश द्वार से लेकर टूर्नामेंट स्थल तक डीजे बैंड एवं आतिशबाजी से स्वागत कर सम्मान किया गया।

No comments:

Post a Comment