Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, June 23, 2023

केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने समर्थक योगेन्द्र रघुवंशी के पुत्र के शादी समारोह में हुए शामिल, दिया आर्शीवाद


शिवपुरी-
केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को शिवपुरी जिले के एक दिवसीय दौरे पर रहे थे। इस दौरान वे यहां कोलारस में अपने समर्थक योगेन्द्र रघुवंशी (बंटी भैया) के पुत्र के विवाह समारोह में शामिल हुए उसके बाद वापस दिल्ली की ओर रवाना हो गए।

जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कोलारस कस्बे के गोपाल जी गार्डन में आयोजित शादी समारोह में गुरुवार की रात पहुंचे थे। यह शादी समारोह कोलारस विधानसभा के खरेह गांव के रहने वाले सिंधिया समर्थक एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य योगेंद्र रघुवंशी (बंटी भैया)के पुत्र अंकित रघुवंशी की थी, केन्द्रीय मंत्री सिंधिया ने वर-वधु को आशीर्वाद एवं शुभकामनाएं दी। इस दौरान पीडब्ल्यूडी राज्य मंत्री सुरेश राठखेड़ा, कुक्कुट विकास निगम के अध्यक्ष जसवंत जाटव, अशोकनगर विधायक जसपाल जज्जी एवं भाजपा जिला अध्यक्ष राजू बाथम सहित अन्य भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे। इसके बाद सिंधिया मुंगावली में आयोजित पीएचई राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव की पुत्री के विवाह समारोह में शामिल हुए और अपने तय कार्यक्रम के अनुसार बीना रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर वह दिल्ली के लिए रेल से रवाना हो गए।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का भ्रमण कार्यक्रम

शिवपुरी-केंद्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 25 जून को शिवपुरी आएंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 25 जून को प्रात: 8.30 बजे ग्वालियर से करैरा के लिए प्रस्थान करेंगे। प्रात: 10.25 बजे से करैरा में स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके उपरांत 12:45 पर ग्वालियर के लिए प्रस्थान करेंगे।

No comments:

Post a Comment