Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, July 7, 2023

केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पिछोर और कोलारस में सामाजिक सम्मेलनों में की भागीदारी


मीडिया से चर्चा में 
सिंधिया ने कहा- विकास और प्रगति के बलबूते पर बनेगी भाजपा की प्रचंड बहुमत से सरकार

शिवपुरी- आगामी समय में मप्र में होने वाले विधानसभा चुनावों में विकास और प्रगति के बलबूते पर प्रदेश में फिर से भाजपा सरकार पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनेगी, मेरी आशा और अभिलाषा है कि देश में जो विकास और प्रगति देश के यशस्वती माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हुई है और प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में हुई है वह अपने आप में दिखाता है कि प्रदेश में किस प्रकार से विकास कार्य हुए और इन्हीं विकास व प्रगति के आधार पर ही जनता का पूर्ण सहयोग जनता का पूर्ण विश्वास और पूर्ण आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी के साथ रहेगा और मध्यप्रदेश में प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी। यह बात कही शिवपुरी प्रवास पर आए केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जो स्थानीय अपने निवास मुंबई कोठी पर मीडिया से चर्चा कर रहे थे। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री सिंधिया स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं से भी मिले। इस अवसर पर मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी भी मौजूद रहे।

स्वास्थ्य मंत्री ने भी दोहरया, प्रदेश में 200 से अधिक सीटों पर जीतेगी भाजपा
केन्द्रीय उड्ड्यन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी भी शिवपुरी पहुंचे हैं। जहां उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता है और वरिष्ठ नेतृत्व में मध्यप्रदेश ऊंचाइयों को छू रहा है। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्था की बदलती तस्वीर के आंकड़ों को सामने रखा। उन्होंने कहा प्रदेश सरकार ने स्वास्थ्य विभाग इस बार पीएससी के माध्यम से क्लास वन की भर्ती पहली बार की गई है। 

आज उप स्वास्थ्य केंद्र पर सीएचओ की तैनाती की गई है साथ ही अब प्रत्येक उप स्वास्थ्य केंद्र पर 126 प्रकार की दवा सहित 14 जांच की भी व्यवस्था मध्य प्रदेश सरकार के द्वारा की गई है। इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी से जब कर्नाटक में मिली भाजपा के हार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री हैं और मध्य प्रदेश में इस बार भाजपा की सरकार 200 सीटों से भी ज्यादा जीतकर बनाएगी। इस अवसर पर अन्य भाजपा कार्यकर्ता व नेता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment