Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, July 7, 2023

भीगती बारिश में भी स्वागत को आतुर दिखे केन्द्रीय मंत्री सिंधिया समर्थक



टिकिट की चाह वाले नेताओं ने स्वागत में दिखाई रुचि

शिवपुरी-आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर कोलारस क्षेत्र के नेता भी सक्रिय हो गए है। यही कारण है कि केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के आगमन पर कोलारस क्षेत्र में विधानसभा चुनाव लडऩे के प्रमुख दावेदारों के द्वारा भीगती बारिश के बीच भी अपने नेता का स्वागत करने के लिए खड़े रहे। यहां केंद्रीय मंत्री सिंधिया के आगमन पर मूल भजपाइ नेताओं ने स्वागत में खासी रुचि दिखाई। जिसमें पूर्व विधायक ओमप्रकाश खटीक, देवेंद्र जैन, जिला उपाध्यक्ष विपिन खेमरिया सहित एक बड़े भाजपा के धड़े ने सिंधिया के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ी। एक पूर्व विधायक के स्वागत में तो सिंधिया गाड़ी से भी नही उतर रहे थे किंतु उनके खास समर्थक द्वारा गुजारिश करने पर वह यहां उतरकर इस स्वागत कराने भी पहुंचे।

जिला पंचायत सदस्य का वीडियो जारी होने के बाद नेताओं ने मंच से बनाई दूरी
सिंधिया के जाटव समाज के सम्मेलन में शिरकत करने के बाद जिला पंचायत सदस्य नवल जाटव का वीडियो वायरल हुआ। जिसमे नवल जाटव द्वारा अन्य नेताओं पर उनके बैनर न लगाने का आरोप लगाया था। जिसके चलते अन्य समाज के नेताओं ने जाटव समाज के मंच से दूरी बनाकर रखी। कई कार्यक्रम स्थल से बाहर और कई फूलराज लॉज के बाहर सिंधिया का इंतजार करते नजर आए। इस आयोजन में बैनर विपरीत दिशा में लगाए गए जिसको लेकर सिंधिया को पूरा बाईपास घुमाकर लाया गया।

भाजपा जिला मंत्री हरिओम रघुवंशी ने किया सिंधिया का गर्मजोशी से स्वागत
शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया होटल फूलराज में जाटव समाज के सम्मेलन में शिरकत करने आए हुए थे। इस दौरान पूरा कोलारस नगर होल्डिंग और बैनरों से सजा हुआ था। इस बार ज्योतिरदीय सिंधिया का स्वागत पूरी गर्मजोशी से हुआ। सिंधिया समर्थकों के साथ साथ मूल भाजपाइयों ने भी इस बार स्वागत करने में कोई कंजूसी नहीं की। इस अवसर पर भाजपा जिला मंत्री हरिओम रघुवंशी ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कोलारस बाईपास पर भव्य स्वागत किया।

No comments:

Post a Comment