Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, July 16, 2023

किराना दुकान में चोरों का धावा, सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हुई धटना, पुलिस जांच में जुटी


शिवपुरी-
जिले के दिनारा कस्बे में एक किराना दुकान में दो चोरों ने करीब एक लाख रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। दुकानदार ने इसकी शिकायत दिनारा थाने में दर्ज कराई है पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं दूसरी ओर जिस घर में चोरी की वारदात हुई वहां लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हुई है।

जानकारी के अनुसार दिनारा कस्बे के रहने वाले अन्नू गुप्ता ने बताया कि मेरी किराने की दुकान पिछोर तिराहा अशोक होटल के पास स्थित है। शनिवार की रात 8:30 बजे मैं अपनी दुकान को बंद कर अपने घर आ गया था। रात्रि करीब 12 बजे चोर छत के रास्ते से सीढिय़ों का दरवाजा तोड़ कर दुकान में दाखिल हुए। दुकान में 2 बजे तक रुके, इस दौरान उन्होंने दुकान से बीड़ी-बंडल, सिगरेट, पान मसाला, ड्राईफ्रूट सहित कई सामग्री को बोरियों में भरकर अपने साथ ले गए। 

अन्नू गुप्ता ने बताया कि चोर दुकान में रखे 5 हजार रुपए नगदी और 20 से 25 हजार रुपए की चिल्लर को भी अपने साथ चुरा कर ले गए। इसकी शिकायत दिनारा थाने में दर्ज करा दी गई है दिनारा थाना पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि दिनारा कस्बे में चोरी की वारदातें लगातार घटित हो रहीं हैं।

No comments:

Post a Comment