Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, July 13, 2023

प्रियंका गांधी की आमसभा के लिए रन्नौद ब्लॉक में मंडल अध्यक्ष, सेक्टर अध्यक्ष, बूथ प्रभारियों की बैठक संपन्न


बैठक में सैकड़ों लोगों ने कमलनाथ एवं जिलाध्यक्ष विजय सिंह चौहान के नेतृत्व में ली कांग्रेस की सदस्यता

शिवपुरी-अभा कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की ग्वालियर में होने वाली विशाल आमसभा को सफल बनाने के लिए पार्टी के जिलाध्यक्ष विजय सिंह चौहान के नेतृत्व में कोलारस विधानसभा के ब्लॉक रन्नौद में मंडल अध्यक्ष, सेक्टर अध्यक्ष, बूथ प्रभारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित हुई। इस दौरान एक सैकड़ा से अधिक लोगों ने कांग्रेस पार्टी में विश्वास व्यक्त करते हुए  कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

आमसभा की तैयारी बैठक की जानकारी देते हुए जिला कांग्रेस कार्यालय प्रभारी एवं उपाध्यक्ष राजेश बिहारी पाठक एवं जिला कॉन्ग्रेस प्रवक्ता एडवोकेट राजकुमार शाक्य ने बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की ग्वालियर में आमसभा आयोजित होना है प्रियंका गांधी जी की आम सभा को भव्य बनाने के लिए जिला शिवपुरी के कोलारस विधानसभा के रन्नौद ब्लॉक में बैठक बुलाई गई। इस बैठक में जिला कांग्रेस कमेटी शिवपुरी जिलाध्यक्ष विजय सिंह चौहान मुख्य अतिथि के रूप में जिला संगठन मंत्री राज कुमार बंसल एवं पूर्व कांग्रेस जिला अध्यक्ष बैजनाथ सिंह यादव, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष अमित शिवहरे, विशिष्ट अतिथि, के रूप में उपस्थित रहे। यह बैठक रन्नौद ब्लॉक अध्यक्ष दिलावर हसन खान की अध्यक्षता में संपन्न हुई।

पार्टी की राष्ट्रीय नेता की इस आमसभा को भव्य बनाने के लिए और उसकी तैयारियां करने जिला अध्यक्ष विजय सिंह चौहान ने सभी मंडल सेक्टर अध्यक्षों एवं बूथ प्रभारियों एवं कार्यकर्ताओं की एक विशाल मीटिंग ली। इस मीटिंग में रन्नौद ब्लॉक के सभी मंडल, सेक्टर अध्यक्ष एवं बूथ प्रभारीयों की उपस्थिति शत प्रतिशत रही। विशाल बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष विजय सिंह चौहान ने उन्हें उनके दायित्व एवं अधिकारों के विषय में बताया और विस्तार से मंडल, सेक्टर, अध्यक्षों एवं बूथ प्रभारियों को मतदाता फॉर्म भरने मतदाता सूची में नाम जोडऩे और अपात्र लोगों को सूची में से नाम हटवाने की विस्तृत जानकारी दी। 

बैठक में प्रमुख रूप से अनिल उत्साही, मुन्ना लाल सुमन, कैलाश कुशवाह, चौधरी राकेश सिंह, रामनिवास धाकड़, भरत भैया, रंजीत सरदार, मोनू रघुवंशी, देवेंद्र बोहरे, सुरेंद्र नाथ पाठक, राम मोहन शर्मा, महेश मिश्रा, लक्ष्मी नारायण श्रीवास्तव, ज्ञानेंद्र रघुवंशी, सहित सभी मंडल सेक्टर अध्यक्ष एवं बूथ प्रभारी तथा सैकड़ों कार्यकर्ता कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment