Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, September 14, 2023

सांसद प्रतिनिधि ने 51 किलो की माला को क्रेन से पहनाकर जनआर्शीवाद यात्रा किया भव्य स्वागत



शिवपुरी-
नगर पालिका में नपा उपाध्यक्ष श्रीमती सरोज व्यास एवं सांसद प्रतिनिधि रामजी व्यास के द्वारा नगर में प्रवेश के दौरान जनआर्शीवाद यात्रा का भव्य स्वागत शहर के लायंस चौराहे पर किया गया। यहंा मुख्य आकर्षण का केन्द्र वह 51 किलो वजनी माला रही जिसे जनआर्शीवाद यात्रा में शामिल होने आए मप्र शासन के गृहमंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा को क्रेन की सहायता से पहनाकर स्वागत किया गया। जोरदार आतिशबाजी के साथ आयोजित इस स्वागत कार्यक्रम से स्वयं गृहमंत्री मिश्रा गदगद नजर आए और उन्होंने अपनी पहनी हुई मालाओं को सांसद प्रतिनिधि रामजी व्यास पर उड़ेलते हुए आभार भी व्यक्त किया। 

इस जनआर्शीवाद यात्रा में गृहमंत्री के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम भी वाहन में सवार रहे। यहां सांसद प्रतिनिधि रामजी व्यास के साथ जनआर्शीवाद यात्रा का स्वागत करने वालो में सभी समाजों के लोग भी मौजूद रहे। इस अनूठे स्वागत की चर्चा पूरे शहर भर में रही। इस दौरान राहुल व्यास और उनके साथियों ने स्वयं रथ से फूल बरसाए जिससे युवाओं का जोश देखते ही बन रहा था।

स्वागत में यहां अरूण पंडित, मंगल सेंगर, मंजू गर्ग, अज्जू अवस्थी, सागर राजावत, राघवेन्द्र व्यास गोलू, धर्मेन्द्र नामदेव आदि शामिल रहे। इस अवसर पर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सांसद प्रतिनिधि रामजी व्यास के द्वारा देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन कल्याण को समर्पित योजनाओं की प्रशंसा की और पुन: 5 साल तक के लिए सरकार बनाने हेतु आर्शीवाद देने हेतु निवेदन किया साथ ही स्थानीय जनप्रतिनिधि जो किसी भी समाज का हो की मांग भी प्रदेश नेतृत्व से की।

No comments:

Post a Comment