Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, September 8, 2023

भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुद्गल के द्वारा ग्रामीण क्षेत्र में महिलाओं के साथ मनाया गया रक्षाबंधन पर्व




लाखों लोगों को भंडारा करने के बाद अब महिला से राखी बंधवाकर भेंट की जा रही है साडयि़ां

शिवपुरी-गांव गांव और घर-घर पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुद्गल के द्वारा इन दिनों विधानसभा क्षेत्र पोहरी में रक्षाबंधन का पर्व बड़े उत्साह और उल्लास के साथ मनाया जा रहा है। अब तक पूरी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में दिलीप मुद्गल के द्वारा 25000 से अधिक बहनों से न केवल हाथों में राखी बंधवाई गई बल्कि उन्हें उपहार के रूप में नई-नई साडयि़ां भेंटकर आशीर्वाद भी प्राप्त किया गया। \

इस दौरान ग्रामीण क्षेत्रों खेरपुरा, राजवाई, राजपुरा आदिवासी, वनेहरा आदिवासी बस्ती, बालापुर, ककरई, वेवलपुर, देवपुरा, ककरोआ आदि में भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुद्गल के द्वारा महिलाओ को संबोधित करते हुए से स्पष्ट कहा जा रहा है कि एक और जहां मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री लाडली बहन योजना के माध्यम से महिलाओं को आत्मनिर्भर निर्भर बना रहे हैं तो दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी आगामी समय में मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर उन्हें रसोई गैस में भी बड़ी छूट प्रदान करेगी और लाडली बहन योजना में भी महीने की राशि बढ़कर ?3000 प्रदाए होंगे। इस दौरान पोहरी विधानसभा क्षेत्र की सैकड़ो ग्रामीण क्षेत्रों में भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुद्गल का महिलाओं के द्वारा तिलक रोली लगाकर स्वागत किया जा रहा है तो दूसरी ओर रक्षाबंधन की शुभकामनाओं के माध्यम से उन्हें विधानसभा क्षेत्र पोहरी के लिए आशीर्वाद भी प्रदान किया जा रहा है। 

बताना होगा की पूरी विधानसभा क्षेत्र में करीब आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर लाखों लोगों के लिए भाजपा जिला उपाध्यक्ष के द्वारा विशाल भंडारों के माध्यम से भोजन प्रसादी ग्रहण कराई गई है साथ ही सामूहिक विवाह सम्मेलन के माध्यम से भी कन्याओं को विवाह में पैर पाखरने के रूप में अनेको उपहार भी दिए गए हैं। इसी क्रम में अब रक्षाबंधन के अवसर पर हजारों महिलाओं को राखी बंधवाकर उन्हें उपहार स्वरूप साडयि़ां भेंट की जा रही हैं। इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष के साथ उनके सैंकड़ों समर्थक व भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment