Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, September 8, 2023

रिटायर बैंक कर्मी महिला के गले को रेता, आरोपी मौके से फरार


पुलिस थाना देहात से कुछ दूरी पर दिया गया घटना को अंजाम, पुलिस जांच में जुटी

शिवपुरी।  पुलिस थाना देहात से कुछ ही दूरी पर रहने वाली रिटायर बैंक कर्मी महिला पर शुक्रवार की अलसुबह करीब 4 बजे अज्ञात आरोपी के द्वारा हमला करते हुए गला रेत दिया गया और घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। चूंकि वृद्धा किराए के मकान में अकेली थी ऐसे में उसके मकान मालिक को घटना के बारे में जानकारी लगी तो तत्काल पुलिस थाना देहात को शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने गंभीर घायल महिला को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया और परिजनों को को भी बुलाया व पूछताछ की। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुासर सेवानिवृत्ति के बाद परिजनों से दूर होकर शहर के मध्य देहात थाना के सामने गली में किराए के मकान में रहकर जीवन यापन करने वाली वृद्धा दिव्या शर्मा उम्र 70 वर्ष शहर के चर्चित डांसर डेविड शर्मा की मां है। चूंकि दिव्या शर्मा के पति सुरेश शर्मा की मौत कई वर्ष पहले हो चुकी है और दिव्या शर्मा जिला सहकारी बैंक से रिटायर्ड होने के बाद घर से अलग किराए का मकान लेकर अकेली रहती थीं। हाल ही दिव्या शर्मा ने देहात थाने के सामने वाली गली में एक किराए का कमरा लिया था जहां वह रह रहीं थी। महिला अपने कमरे का दरवाजा खोल कर सो रही थी। 

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि अज्ञात चोर चोरी के इरादे से कमरे घुसा, इसी दौरान बुजुर्ग महिला की नींद खुल गई और कमरे का बल्ब जल रहा था। तभी कमरे में रखा सब्जी काटने वाले चाकू से अज्ञात चोर ने महिला के गले पर वार कर मौके से फरार हो गया। मकान मालिक ने इसकी सुचना देहात थाने को दी, तब जाकर महिला को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल देहात पुलिस परिजनों से पूछताछ कर इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी की तलाश कर रही है।

इनका कहना है-
देहात थाना क्षेत्र में एक वृद्ध महिला पर चाकू से जानलेवा हमला बोला गया है हमने मौका मुआयना किया और पूछताछ कर रहे है शीघ्र ही इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। अभी परिजनों से भी जानकारी प्राप्त कर रहे है।
विकास यादव
प्रभारी, थाना देहात, शिवपुरी

No comments:

Post a Comment