Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, September 12, 2023

विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के द्वारा हिन्दुत्व की अलख जगाने निकाली गई शौर्य जागरण यात्रा



शिवपुरी-
हर घर में हो राम की अलख जगाने को लेकर विश्व हिन्दू परिषद बजरंगदल संगठन के द्वारा शौर्य जागरण यात्रा निकाली गई। इस यात्रा का मुख्य उद्देश्य हिन्दुत्व की भावना को जागृत करना और धर्म का प्रचार-प्रसार करना रहा, जहां इस यात्रा के आगमन के साथ ही नगर भ्रमण के दौरान अनेकों स्थानों पर विभिन्न समाजसेवी संगठन, सामाजिक जनों के द्वारा स्टॉल लगाकर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया।

विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के द्वारा निकाली गई भव्य शौर्य जागरण यात्रा स्थानीय माधवचौक चौराहे से प्रारंभ हुई जिसमें अनुशासित रूप से संगठन के पदाधिकारी व सदस्यगण शामिल होकर इस यात्रा को सफल बनाते हुए नजर आए। यहां शौर्य जागरण यात्रा का शिवपुरी प्रवेश के दौरान माधवचौक से बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ताओं द्वारा यात्रा का भव्य स्वागत किया गया एवं माधव चौक चौराहे पर ही एक धर्म सभा का आयोजन हुआ। 

जिसमे मुख्य वक्ता अवधेश तिवारी (प्रांत सह संयोजक बजरंग दल), रिपुदमन (प्रांत महाविधालय प्रार्थी प्रमुख), श्री ओंकार (विभाग संयोजक मुरैना) एवं अमर शहीद अमर शर्मा मौजूद रहे यहां शहीद के परिजनों का सम्मान बजरंग दल के द्वारा किया गया। शौर्य जागरण यात्रा के बारे में विस्तृत प्रकाश और अपना संबोधन यात्रा प्रभारी के रूप में मुख्य वक्ता अवधेश तिवारी के द्वारा डाला गया जिन्होंने पूरी यात्रा के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इस अवसर पर बजरंग दल विश्व हिन्दू परिषद संगठन के पदाधिकारियों के द्वारा प्रांत सह संयोजक अवधेश तिवारी सहित अन्य बाहर से आए हुए अतिथियों का स्वागत किया और शौर्य जागरण यात्रा को सफल बनाया।

No comments:

Post a Comment