Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, November 28, 2023

जैसवाल जैन समाज के युवक युवतियों का परिचय सम्मेलन 24-25 दिसंबर को सोनागिर में



अविवाहित प्रतिभा प्रस्तुति समूह समिति के प्रधान कार्यालय का हुआ उद्घाटन

शिवपुरी- जिला मुख्यालय पर स्थानीय गुरूद्वारा रोड़ पर जैसवाल जैन उपरोचिया समाज की अविवाहित प्रतिभाएं प्रस्तुति समूह के प्रधान कार्यालय का शुभारंभ हुआ। इस अवसर पर दिल्ली से एवं स्थानीय पदाधिकारियों ने इस शुभारंभ कार्यक्रम में भाग लिया और समाजजनों से इस कार्यालय में आकर अपने अविवाहित युवक-युवतियों के पंजीयन को लेकर रजिस्टे्रशन कराने की अपील भी की।

अविवाहित प्रतिभाएं प्रस्तुति समूह के राष्ट्रीय मीडिया संयोजक मनोज नायक, महेन्द्र जैन भैयन ने जानकारी देते हुए बताया कि समूह द्वारा जैसवाल जैन उपरोचिया समाज के विवाह योग्य युवक युवतियों की परिचय पुस्तिका के प्रकाशन एवम सोनागिर में आगामी 24-25 दिसम्बर को आयोजित होने जा रहे परिचय सम्मेलन की तैयारियों के सुचारू रूप से संचालन एवम सभी प्रकार की कार्य संचालन हेतु शिवपुरी नगर में केपिटल कंप्यूटर एकेडमी भवन में प्रधान कार्यालय का उद्घाटन प्रसिद्ध व्यवसाई पवन जैन डायरेक्टर होटल पी एस रेसिडेन्सी, मुख्य संयोजक अजय जैन, रूपेश जैन दिल्ली, सुनील जैन दिल्ली,मनोज जैन नायक मुरेना, महेन्द्र  जैन भैयन, संजीव जैन, मनीष जैन, पुरूषोत्तम जैन, दिनेश जैन, राजेश जैन सिंघई शिवपुरी द्वारा किया गया। 

कार्यालय में एंट्री हेतु कर्मचारी की नियुक्ति एवम कंप्यूटर, प्रिंटर आदि की ब्यवस्था की गई। इस अवसर पर इंजी. पवन जैन ने कहा कि हम सभी को अपनी संस्कृति को बचाने के लिए योगदान देना होगा। हम सभी को   समाजोत्थान के कार्यों के लिए एकजुटता के साथ प्रयास करते रहना चाहिए । अजय जैन शिवपुरी व रूपेश जैन दिल्ली ने परिचय पुस्तिका, परिचय सम्मेलन एवम परिणय एप के संदर्भ में विस्तृत जानकारी प्रस्तुत की । राष्ट्रीय मीडिया संयोजक मनोज नायक मुरेना एवम महेंद्र जैन भैयन ने उक्त कार्यक्रमों के प्रचार प्रसार की रूपरेखा प्रस्तुत की । आई टी संयोजक संजीव जैन शिवपुरी ने सभी का स्वागत सम्मान किया।

No comments:

Post a Comment