Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, November 28, 2023

मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ का सदस्यता अभियान जारी


सदस्यता फार्म की अंतिम तिथि 5 दिसम्बर

शिवपुरी- पत्रकार हितों में कार्य करने वाले प्रदेश के सबसे बड़े संगठन मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ का सदस्यता अभियान इन दिनों संपूर्ण प्रदेश भर में जारी है। इसी क्रम में जिला मुख्यालय पर भी संगठन का सदस्यता चल रहा है जिसमें समस्त जिले भर के पत्रकार साथियों से आह्वान किया गया है कि वह संगठन की सदस्यता की अंतिम तिथि 5 दिसम्बर के पूर्ण अपने सदस्यता संबंधी दस्तावेज जमा कर संगठन से जुड़े और पत्रकारों के हितों में संगठन को अपनी शक्ति प्रदान करें।

जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के जिला महासचिव अनुराग जैन ने बताया कि मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के प्रांताध्यक्ष शलभ भदौरिया के निर्देशन में प्रदेश उपाध्यक्ष मेहताब सिंह तोमर, उपेन्द्र गौतम, संभागी अध्यक्ष डॉ.सर्वेश पुरोहित, संभागीय कार्य. अध्यक्ष राजू यादव ग्वाल के मार्गदर्शन में जिलाध्यक्ष नेपाल बघेल के साथ मिलकर संगठन का इन दिनों सदस्यता अभियान जारी है जिसमें संपूर्ण शिवपुरी जिले भर के पत्रकारों से आह्वान किया गया है कि वह अधिक से अधिक संख्या में संगठन से जुड़कर अपनी सदस्यता ग्रहण करें। शिवपुरी जिला मुख्यालय पर संगठन के जिला कार्यालय, मामा टॉवर के पास, शंकर कॉलोनी एवं नगरपालिका परिषद के सामने नेपाल कम्प्यूटर पर सभी पत्रकारसाथी संगठन की सदस्यता लेने के लिए फार्म प्राप्त एवं जमा कर सकते है।

यहां संगठन सदस्यता के लिए आधार कार्ड, 02 फोटो एवं आवश्यक सदस्यता शुल्क जमा कर संगठन की सदस्यता ग्रहण की जा सकती है। जिलाध्यक्ष नेपाल बघेल के साथ जिला कार्य. अध्यक्ष रशीद खान एवं कोषाध्यक्ष मणिकांत शर्मा के द्वारा सभी जिले भर के पत्रकारों से संगठन से जुडऩे के लिए सदस्यता अभियान में अधिक से अधिक संख्या में शामिल होकर संगठन शक्ति को सशक्त बनाने का आह्वान किया गया है।

No comments:

Post a Comment