Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, January 19, 2024

जिला एथलेटिक्स संघ के द्वारा कै.अम्मा महाराज की पुण्य स्मृति में दौड़ प्रतियोगिता 25 को


शिवपुरी-
श्रीमंत कैलाशवासी राजमाता विजय राजे सिंधिया पुण्य तिथि 25 जनवरी के अवसर पर जिला एथलिट एसोसिएशन के द्वारा जिला स्तरीय 3 किमी बालक-बालिकाओ के लिए दौड़ प्रतयोगिता का आयोजन किया जा रहा है। प्रतियोगिता में विजयी प्रतभागियों को प्रथम पुरूस्कार राशि 5 हजार, द्वितीय पुरूस्कार 03 हजार रूपये एवं तृतीय प्रतिभागी को राशि 02 हजार रूपये प्रदान किया जाएगा। प्रतियोगिता में शामिल सभी प्रतिभागियों का 25 जनवरी को ही प्रतियोगिता स्थल पर पंजीयन किया जाएगा।

आयोजित प्रतियोगिता के बारे में जानकारी देते हुए जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन के सचिव संजय शर्मा ने बताया कि मप्र शासन की पूर्व खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया की प्रेरणा से प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या एवं कै.राजमाता विजयाराजे सिंधिया की पावन पुण्य स्मृति में अण्डर 14 बालक-बालिका वर्ग के लिए 3किमी की जिला स्तरीय दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।

यह दौड़ प्रतियोगिता जिला खेल अधिकारी डॉ.के.के.खरे के मार्गदर्शन में स्थानीय श्रीमंत माधवराव सिंधिया खेल परिसर में होगी जिसमें शामिल प्रतिभागियों में से विजयी प्रतिभागियो को पुरूस्कृत किया जाएगा। इसके पूर्व कार्यक्रम की शुरूआत कै.राजमाता विजयराजे सिंधिया के चित्र पर सर्वप्रथम दीप प्रज्जवलित कर पुष्पांजलि अर्पित की जाएगी। इस प्रतियोगिता में केवल शिवपुरी जिले के धावक ही शामिल हों सकेंगें।

No comments:

Post a Comment