Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, January 15, 2024

पीएससी में चयनित शिवा का उत्सावहर्धन करने पहुंचे बमौरी विधायक ऋषि अग्रवाल


परिजनों से चर्चा करते हुए विधायक ने परिजनों से की जानकारी प्राप्त, परिवार ने माना आभार

शिवपुरी-पीएससी 2019 के परीक्षा परिणाम उपरांत शिवपुरी से आबकारी उप निरीक्षक बने शिवा रघुवंशी पिता धर्मेंद्र सिंह रघुवंशी ग्राम सजाई के निवास पर गत दिवस गुना जिले की बमौर विधानसभा से विधायक ऋषि अग्रवाल पहुंचे और इस ग्राम के होनहार युवा शिवा रघुवंशी के आबकारी उपनिरीक्षक बनने पर प्रसन्नता जताई। इसके साथ ही उन्होंने शिवा के बारे में उनके पिता शिक्षक धर्मेन्द्र सिंह रघुवंशी से चर्चा करते हुए जानकारी प्राप्त की और अपनी ओर से भी हर संभव सहयोग करने का आश्वासन दिया। 

इस अवसर पर विधायक ऋषि अग्रवाल के शिवा रघुवंशी के पिता व परिजनों से सौजन्य भेंट करते हुए शिवा की इस उपलब्धि पर समस्त ग्रामवासियों को भी बधाई दी और विश्वास व्यक्त किया कि भविष्य में आगे भी शिवा अपने गृह ग्राम घर-परिवार समाज और अंचल शिवपुरी का नाम रोशन करेगा। हालांकि इस अवसर पर बमोरी के कांग्रेस से युवा विधायक ऋषि अग्रवाल हालांकि गांव पर पहुंचने के कारण शिवा रघुवंशी से मुलाकात नहीं हो सकी, चूंकि वह इस वक्त भोपाल में थे और शिवा के पिता धर्मेंद्र सिंह रघुवंशी को उन्होंने बधाई शुभकामनाएं प्रेषित की, बाद में फोन पर शिवा रघुवंशी को बधाई शुभकामनाएं प्रेषित की।

विधायक ऋषी अग्रवाल को अपने निवास पर देखकर रघुवंशी परिवार ने उनका गर्म जोशी से स्वागत किया तथा उनका आभार प्रकट किया। इस मौके पर गांव के लक्ष्मण सिंह रघुवंशी, गजराज सिंह रघुवंशी, चंद्रपाल सिंह रघुवंशी, शिवकुमार सिंह रघुवंशी, चंद्र प्रकाश सिंह, सूर्य प्रकाश सिंह, मनीष, मुनेश, रामकृष्ण सिंह, सुनील भार्गव, भरत कुशवाह, मांगीलाल चंदेल, संतोष कुमार चौरसिया, श्रीनिवास रघुवंशी, नरहरी प्रसाद योगी, गणेशाराम योगी आदि लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment