Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, April 22, 2024

जेसीआई डायनामिक संस्था ने मनाया पृथ्वी दिवस, बांटे पौधे


शिवपुरी-
समाजसेवी संस्था जेसीआई शिवपुरी डायनेमिक के द्वारा शहर के पोलोग्राउंड मैदान में पृथ्वी दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान पोलो ग्राउंड मैदान में घूमने वाले व खेल रहे बच्चों को और उनके अभिभावकों को पौधों का वितरण भी किया गया।

      जेसीआई शिवपुरी डायनेमिक संस्था की अध्यक्ष श्रीमती कविता अरोरा व सचिव शिल्पा दुबे ने बताया कि हर एक व्यक्ति को अपने जीवन में पौधे अवश्य रोपना चाहिए है आज पृथ्वी दिवस है और हम यह संकल्प लेते हैं तो पृथ्वी के संरक्षण में योगदान देते हुए अधिक से अधिक संख्या में पौधे रोपेंगे। इसके साथ ही जेसीआई शिवपुरी डायनेमिक संस्था के द्वारा पृथ्वी दिवस के उपलक्ष में एक छोटी सी प्रतियोगिता आयोजित करते हुए विजयी प्रतिभागियों को जेसीआई मेडल के द्वारा सम्मानित भी किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से अध्यक्ष कविता मनीष अरोरा के साथ सचिन शिल्पा दुबे, प्रयास कोऑर्डिनेटर मोनिका सचदेवा, जेसी सोनिया चौबे, जेसी प्रीत शुक्ला, जेसी हिमांशी पाराशर, जेसी चंदा साहू सहित जेसीआई शिवपुरी मणिका की अध्यक्ष जेसी मणिका शर्मा विशेष रूप से मौजूद रहे। कार्यक्रम समापन पर संस्था सचिव शिल्पा दुबे के द्वारा आभार व्यक्त किया गया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में सस्ता के पदाधिकारी सदस्य व प्रोग्राम मैदान में मौजूद लोग उपस्थितरहे।

No comments:

Post a Comment