Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, May 4, 2024

शत-प्रतिशत मतदान के लिए बीड़ी नं.72 परिवार ने की अनूठी पहल, मिलेगा फ्रिज, टीव्ही, वॉशिंग मशीन और कूलर उपहार में


घर से निकलकर मतदान करने वाले मतदाताओं को मिलेगा 72 लकी ड्रा कूपन का लाभ

शिवपुरी- मतदान हरेक व्यक्ति का अधिकार है और मतदाता को अपने मत का प्रयोग अवश्य करना चाहिए, जिला प्रशासन के तत्वाधान में भी अनेकों माध्यमों से प्रचार-प्रसार कर मतदाताओं को मतदान करने हेतु प्रेरित किया जा रहा है। इसी क्रम में शहर के वरिष्ठ समाजसेवी एवं बीड़ी नं.72 परिवार के संचालक त्रिलोकचन्द्र अग्रवाल (बल्लू भैया) के द्वारा मिशन मतदान शक्ति 2.0 के रूप में गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र के नगरीय मतदाताओं के लिए शत-प्रतिशत मतदान हेतु पे्ररित करने के उद्देश्य से घर से निकलकर मतदान करने वाले मतदाताओं के लिए 72 लकी ड्रा कूपन का लाभ दिया जाएगा और इस लकी ड्रा में शामिल होने वाले मतदाताओं के लिए सबसे पहले अपने घरों से निकलकर मतदान केन्द्र पर पहुंचना और फिर अपने मतदान के बाद सार्वजनिक रूप से लकी ड्रा मतदान तिथि के पश्चात शहर के चौक-चौराहे पर निकाला जाएगा।

समाजसेवी बीड़ी नं.72 परिवार के संचालक त्रिलोकचन्द्र अग्रवाल (बल्लू भैया) ने बताया कि चाहे विधानसभा हो या लोकसभा हरेक चुनाव में हरेक मतदाता को अपने मत का प्रयोग करना उसका मौलिक अधिकार है और हम प्रयास करते है कि मतदाता को मतदान केन्द्र तक लाने के लिए उसे प्रेरित किया जाए। इसी क्रम में बीड़ी नं.72 परिवार के द्वारा विधानसभा चुनावों के बाद मिशन मतदान शक्ति 2.0 के रूप में शत-प्रतिशत मतदान हेतु 72 लकी ड्रा कूपन निकाले जाऐंगे। इसका मुख्य उद्देश्य है कि मतदान के लिए एक नई पहल, मतदान करें और ढेरों बम्पर ईनाम जीतें, आपका मतदान ही है लोकतंत्र की जान, वोट जरूर करें, बढ़ाए भारत की शान और जीतें अनेकों बम्पर ईनाम। इन स्लोगनों के साथ आगामी 7 मई को होने वाले गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के लिए नगरीय क्षेत्र के मतदाताओं को लिए मतदाता अपने मत का अधिक से अधिक संख्या में प्रयोग करें और इस लकी ड्रा में शामिल हों।

 यहां मतदाता संख्या अनुसार 72 लकी ड्रा निकाले जाऐंगें जिसमें पुरूस्कार स्वरूप प्रथम मतदाता को 165 ली. का फ्रिज, द्वितीय पुरूस्कार 32 इंच टीव्ही एलईडी, तृतीय पुरूस्कार वॉशिंग मशीन 7 किलो, चतुर्थ पुरूस्कार स्मार्ट फोन मोबाईल, पांचवां पुरूस्कार कूलर 60 लीटर इसके साथ ही 6वें से लेकर 12वें पुरूस्कारों तक हरेक लकी ड्रा मतदाता को उपहार स्वरूप सीलिंग फैन एवं 13 से लेकर 72वें मतदाता को एक-एक प्रेस मशीन (ईस्त्री)भेंट की जाएगी। इसलिए अधिक से अधिक संख्या में मतदाता अपने मत का प्रयोग करें और बीड़ी नं.72 परिवार के मिशन मतदान शक्ति 2.0 से जुड़कर लकी ड्रा उपहार योजना का लाभ लें। इस लकी ड्रा के पुरूस्कार मतदान 7 मई के पश्चात प्रदान किए जाऐंगें। इसके साथ ही 80 प्रतिशत से अधिक मतदान कराने वाले बीएलओ को भी पुरूस्कार वितरण के साथ  प्रेस मशीन (ईस्त्री) प्रदान कर सम्मानित किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment