Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, May 8, 2024

भारत विकास परिषद शाखा शिवपुरी एवं शाखा विवेकानंद द्वारा सेठ टोडरमल मार्केट सदर बाजार में प्याऊ का किया शुभारंभ



पार्षद ओमी जैन, संस्था पदाधिकारी व सदस्यगण रहे मौजूद, टेकरी बाजार में राहगीरों व दुकानदारों को मिलेगा पीने का पानी

शिवपुरी- गर्मियों के दिन में बाजार आने-जाने वाले राहगीरों की सेवा के लिए समाजसेवी संस्था भारत विकास परिषद शाखा शिवपुरी और शाखा विवेकानंद के द्वारा स्थानीय टेकरी बाजार स्थित सेठ टोडरमल मार्केट सदर बाजार में प्याऊ का शुभारंभ किया गया। इस प्याऊ का उद्घाटन भारतीय जनता पार्टी शिवपुरी के उपाध्यक्ष और वार्ड पार्षद ओमप्रकाश जैन ने किया।

कार्यक्रम में भारत विकास परिषद शाखा शिवपुरी के अध्यक्ष एडवोकेट शैलेन्द्र समाधिया और शाखा विवेकानंद के अध्यक्ष सत्यप्रकाश अग्रवाल ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए पानी और प्याऊ के महत्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि पानी जीवन के लिए अत्यंत आवश्यक है और गर्मियों के मौसम में यह और भी महत्वपूर्ण हो जाता है। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वह प्याऊ का भरपूर उपयोग करें और जरूरतमंदों को पानी पिलाने में मदद करें। इस प्याऊ के मुख्य संयोजक मुकेश जैन एवं पंकज जैन है जिन्होंने इस प्याऊ के संचालन की जिम्मेदारी स्वयं ली और आमजन की सेवा करने का संकल्प लिया। यहां शीतल ठण्डा पेयजल का लाभ टेकरी बाजार करने वाले राहगीरों सहित स्थानीय दुकानदारों को मिलेगा और वह इस भीषण गर्मी में शीतल पेयजल से अपनी प्यास बुझा सकेंगें। 

इस कार्यक्रम में भाविप शिवपुरी शाखा अध्यक्ष एडवोकेट शैलेंद्र समदिया, भाविप शाखा विवेकानंद अध्यक्ष सीए सत्य प्रकाश अग्रवाल एवं दोनों शाखों के सचिव संदीप जैन, पुनीत जैन, परिषद के कोषाध्यक्ष निश्चित गोयल, सुकेश मित्तल एवं कार्यक्रम संयोजक मुकेश जैन, पंकज जैन एवं डॉ.राजेन्द्र गुप्ता, संजीव जैन, सतीश शर्मा, राजकुमार बिंदल, एड वीरेन्द्र शर्मा, मनोज अग्रवाल, विजय गुप्ता, अक्षत बंसल, आयुष गोयल, आकाश गुप्ता, जितेन गुप्ता, आनंद गुप्ता, नितिन मंगल एवं अन्य सदस्य मौजूद रहें। इस अवसर पर भारत विकास परिषद शाखा शिवपुरी सचिव पुनीत जैन, भारत विकास परिषद शाखा विवेकानंद सचिव संदीप जैन ने सभी पधारे हुए सदस्यों का आभार व्यक्त किया।

No comments:

Post a Comment