Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, July 3, 2024

सिंधियानिष्ट हरिओम रघुवंशी सैकड़ों समर्थकों के साथ कोलारस में करेंगे केन्द्रीय मंत्री सिंधिया का स्वागत

एबी रोड उत्सव वाटिका के सामने सभी समर्थकों से एकत्रित होने की अपील 
कोलारस। भाजपा और संगठन में अपनी खासी पेंठ रखने वाले कोलारस विधानसभा क्षेत्र के लोकप्रिय सिंधियानिष्ट युवा नेता हरिओम रघुवंशी केन्द्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया के आगामी 5 जुलाई को कोलारस में होने वाले कार्यक्रम को लेकर बीते कई दिनों से तैयारी करने में दिन-रात जुटे हुए हैं। वैसे तो हरिओम रघुवंशी केन्द्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया के हर दौरे पर लुकवासा में भव्य और आतिशी स्वागत करते रहे हैं। किंतु इस बार उन्होंने कोलारस नगर में अपने राजनैतिक गुरु केन्द्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत करने का मन बना लिया है। 5 जुलाई को तयशुदा कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर हरिओम रघुवंशी ने ढोल, नगाड़े, आतिशबाजी, जेसीबी मशीनों, पुष्प वर्षा के साथ-साथ अपने सैकड़ों समर्थकों की उपस्थिति में केंद्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया का भव्य और ऐतिहासिक स्वागत करने की योजना बना ली है। हालांकि सभी सिंधिया समर्थक अपने-अपने स्तर से अपने लाडले नेता केन्द्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत की तैयारियों में जुटे हुए हैं। किंतु भाजपा के जिला मंत्री हरिओम रघुवंशी के पास युवाओं का बड़ा हुजूम है। महाराज सिंधिया के स्वागतों में हरिओम रघुवंशी के नेतृत्व में इन युवाओं का जोश और उत्साह देखते ही बनता है। जहां भी महाराज सिंधिया जाते हैं। हरिओम रघुवंशी की अगुवाई में सैकड़ों युवाओं की ये टोली कहीं शेर के आवरण में, तो कहीं सिंधिया के फोटो लगी टी-शर्ट में अलग ही रूप में अपने महाराज सिंधिया का स्वागत करते हुए देखी जाती है। आगामी 5 जुलाई को कोलारस नगर में सिंधियानिष्ट हरिओम रघुवंशी के नेतृत्व में होने वाले स्वागत में कुछ हटकर ही आकर्षण देखने को मिलेगा।

इनका कहना है।
मध्यप्रदेश में महाराज श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया रिकॉर्ड तोड मतों से विजई हुए हैं। इससे गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र की गरिमा पूरे भारत में बड़ी है। इसी के चलते हम सभी सिंधिया समर्थकों में काफी उत्साह है और महाराज सिंधिया के भव्य स्वागत की तैयारियों को लेकर हम सभी सिंधियानिष्ट जुटे हुए हैं।
हरिओम रघुवंशी, सिंधियानिष्ट
संचार एवं पूर्वोत्तर क्षेत्र विकास मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज पिछोर आयेंगे


शिवपुरी-संचार एवं पूर्वोत्तर क्षेत्र विकास मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 4 और 5 जुलाई को शिवपुरी भ्रमण पर आएंगे। केंद्रीय मंत्री सिंधिया 4 जुलाई को पिछोर एवं 5 जुलाई को कोलारस में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार केन्द्रीय मंत्री सिंधिया 4 जुलाई को ग्वालियर से प्रस्थान कर दोपहर 12.30 बजे पिछोर पहुँचेंगे और मतदाता अभिनंदन सभा कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके उपरांत अपराह्न 3.15 बजे चंदेरी जिला अशोकनगर के लिए प्रस्थान करेंगे। कार्यक्रमों के बाद 5 जुलाई को बमौरी से प्रस्थान कर अपराह्न 3.30 बजे कोलारस पहुँचेंगे और मतदाता अभिनंदन सभा कार्यक्रम में भाग लेंगे। कार्यक्रम उपरांत ग्वालियर के लिए प्रस्थान करेंगे।

No comments:

Post a Comment