Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, May 23, 2020

हाईवे पर मिली युवक की लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

शिवपुरी/करैरा। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के काली पहाडी के पास स्थित अवध होटल के समीप एक युवक की लाश पुलिस ने बरामद की है। इस मामले की सूचना पुलिस को गस्त के दौरान मिली। जिस पर पुलिस उक्त लाश को पीएम के लिए लेकर आई। मौके पर पुलिस ने पाया कि युवक के शरीर पर चोट के निशान है वहीं मृतक के परिजनों ने इस मामले में युवक की हत्या करने का आरोप उसके ससुरालजनों पर लगाया है। फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

जानकारी के अनुसार रात्रि में करैरा थाना पुलिस गस्त कर रही थी। तभी उन्हें अवध होटल से पहले हाईवे के किनारे पर एक बाईक पडी दिखी। जब पुलिस ने पास में जाकर देखा तो एक लाश भी वहां पडी हुई थी। जब उक्त लाश की शिनाक्त की तो युवक की शिनाक्त नरेन्द्र जोशी निवासी झांसी के रूप में हुई। बताया गया है कि उक्त युवक की ससुराल करैरा में है। युवक के मुंह से झाग आ रहे थे। इसके साथ ही युवक की छाती पर चोट के निशान मिले है पास में ही युवक की गाडी भी पडी हुई मिली है। मृतक युवक के परिजनों ने इस मामले में मृतक के ससुराल बालों पर ही हत्या का आरोप लगाए है। इस मामले में पुलिस ने युवक की लाश का पीएम कराकर मामले की जांच में जुट गई है। 


ताला तोड़कर घर में घुसे चोर, 60 हजार की चोरी

शिवपुरी। जिले के तेंदुआ थाना क्षेत्र के ग्राम खैरोना निवासी एक युवक के घर का ताला किसी अज्ञात चोर ने तोड़ दिया और घर में रखे बक्से से सोने चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर मामला विवेचना में ले लिया है।  
जानकारी के अनुसार बीती 22-23 की दरम्यिानी रात्रि किसी अज्ञात चोर ने राकेश पुत्र अखैराज रावत उम्र 36 साल निवासी खैरोना के घर का ताला तोड़कर घर में प्रवेश कर लिया और बक्से में रखे सोने चांदी के आभूषण कीमती 60 हजार रूपए के चोरी कर ले गए। जिसकी जानकारी फरियादी को सुबह उस समय लगी जब वह अपने घर आए। चोरी की शिकायत तुरंत ही पीडि़त ने थाने में जाकर की। जिस पर पुलिस ने अज्ञात चोर के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात चोर के विरूद्ध भादवि की धारा 457,380 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

No comments:

Post a Comment