Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, June 11, 2020

जेसीआई शिवपुरी किरण द्वारा स्वैच्छिक रक्तदान शिविर 14 जून को


शिवपुरी- जिला चिकित्सालय के रक्तकोष की पूर्ति हेतु समाजसेवी संस्था जेसीआई शिवपुरी किरण के तत्वाधान में एक दिवसीय स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। 

जानकारी देते हुए जेसीआई शिवपुरी किरण संस्था अध्यक्ष यशवन्त गुप्ता व सचिव सुश्री सौम्या गुप्ता ने संयुक्त रूप से बताया कि रक्तदाताओं के लिए स्वैच्छिक रक्तदान हेतु और इस एकत्रित रक्त को जिला चिकित्सालय के रक्ताकोष की पूर्ति हेतु यह रक्तदान शिविर 14 जून रविवार को स्थानीय मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला परिसर में किया जा रहा है जिसमें जो भी रक्तदाता स्वैच्छिक रक्तदान करना चाहते है वह प्रात: 9 बजे से दोप.1 बजे तक रक्तदान स्थल पर पहुंचकर रक्तदान कर सकता है इसके अतिरिक्त जेसीआई शिवपुरी किरण संस्था के पदाधिकारी व सदस्यगण भी इस स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में शामिल होकर रक्तदान करेंगें।

 यह स्वैच्छिक रक्तदान शिविर जेसीआई शिवपुरी किरण द्वारा अंतर्राष्ट्रीय डे पर स्लोगन रक्तदान महादान, आइए रक्तदान कीजिए और दूसरों की जान बचाई, के साथ आयोजित किया जा रहा है जिसमें रक्तदाता संस्था के मोबा.नंबर 8269183954 पर भी अपना नाम दर्ज करा सकते हैं मानवता ही जीवन का सर्वोत्तम कार्य है इसलिए रक्तदान आवश्य करें ताकि दूसरों का जीवन बचाया जा सके। सभी स्वैच्छिक रक्तदाताओं से इस रक्तदान शिविर में पहुंचकर आयोजन में शामिल होने की अपील की गई है।

No comments:

Post a Comment