Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, February 16, 2021

महिला, गरीब, किसान, और बेरोजगार विरोधी है मोदी सरकार : पीयूष शर्मा एड.


आम आदमी पार्टी शिवपुरी ने प्रदर्शन कर मोदी सरकार के 7 साल में दोगुनी हुई महगांई के विरोध में जताया आक्रोश ।

शिवपुरी- आम आदमी पार्टी, मध्यप्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह के नेतृत्व में महगांई वृद्धि के विरुद्ध प्रदेशव्यापी आंदोलन, धरना और प्रदर्शन के क्रम में जिला शिवपुरी मुख्यालय पर माधव चौक पर धरना, प्रदर्शन और रैली कर जताया आक्रोश !

 आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष पीयूष शर्मा एड. ने बताया कि पेट्रोल आज देश के अंदर ₹100 के पार हो चुका है, जबकि गरीब मजदूर को बतौर दिहाड़ी मजदूरी ₹200 प्रतिदिन के हिसाब से मिल रहा है, ऐसे में ₹200रू कमाने वाला व्यक्ति ₹100 रुपये का पेट्रोल कैसे ले पाएगा, जब से केंद्र एवं  राज्य में बीजेपी सत्ता में आई है, तब से पेट्रोल-डीजल की कीमत बढ़ती ही जा रही है, और आम आदमी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है, यह सरकार पूर्ण रूप से बड़े-बड़े उद्योगपतियों और पूंजीपतियों की सरकार है। जिसको हटाए बिना महगांई को काबू में करना असम्भव है !

जिला उपाध्यक्ष राजेन्द्र धाकड़ ने प्रदर्शन के दौरान कहा कि रसोई गैस का कीमत भी हजार रुपए तक प्रति सिलेंडर हो गया है, इससे बीजेपी सरकार पूर्ण रूप से विफल सरकार हो गई है,उज्जला योजना  की लालच देकर लोगों को कनेक्शन तो दे दी हैं,मगर उनको दूसरी तरफ से लूटने का काम जारी है,इससे यह समझ में आ गया है,कि सरकार को अब सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है।


जिला उपाध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि आज डीजल पेट्रोल के दाम बढ़ने से किराना सामान,ट्रांसपोर्ट वस्तुएं, एवं अन्य प्रकार की सारी चीजें महंगी हो गई हैं,जहां पहले ट्रांसपोर्ट व किराया ₹500 तक था आज वह हजारों रुपए तक पहुंच चुका है, जबकि सरकार जनता के पास टैक्स के नाम से 2 गुना 4 गुना तक वसूल ती है ,सरकार ने पूर्ण रूप से कोरोना जैसे महामारी को भी पछाड़ कर रख दिया है।


 आम आदमी पार्टी के जिला अल्पसंख्यक संगठन के जिला अध्यक्ष रज्जन खान ने प्रदर्शन के दौरान सरकार पर महगांई वृद्धि का आरोप लगाया और कहा की जनता ने निकम्मी सरकार चुनी है, यह जनता की सरकार नहीं है यह बड़े-बड़े उद्योगपतियों, पूंजीपतियों, अडानी-अंबानी, बाबा रामदेव, की सरकार है, जैसा वो लोग अपनी एसी ऑफिस से सरकार को आदेश देते हैं, वैसा सरकार करती है,आज हमारे देश से दूसरे देश श्रीलंका-नेपाल जैसे देश हमारे देश से तेल लेकर आधे कीमत पर वहां पर जनता को देती है, मगर हमारे देश की सरकार यहां पर वही डीजल-पेट्रोल को दोगुना कीमत पर विक्रय कर रही है, इससे आम आदमी त्रस्त हो गया है, अब इस भ्रष्ट सरकार को जड़ से उखाड़ कर फेंकना पड़ेगा, एक जमाने में जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार हुआ करती थी, तब यही बीजेपी वाले जगह जगह पर दंगा  हड़ताल करते थे,तो इससे यह साफ साबित हो चुका है, कि यह दोनों सरकार जब भी सत्ता में रही हैं, इनका दोनों का यही रवैया था,जनता को अब यह सोचना पड़ेगा कि इन बीजेपी- कांग्रेस वालों से सावधान रहना पड़ेगा।

विरोध प्रदर्शन में वीरेंद्र रावत, राजेन्द्र धाकड़, माजिद खान, रज्जन खान, अजय रजक अमित योगी, सतीश खटीक, सोहेल खान, अशोक जाटव, राजकुमार त्यागी, दिनेश सिंघल, अजीत राजावत, दीपू शर्मा, गणेश कोठारी, जंडेल रावत, आदि  कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर जताया आक्रोश।

No comments:

Post a Comment