Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, May 5, 2021

बंगाल में जो हो रहा है वह न केवल प्रदेश बल्कि पूरे देश के लिए है गलत : राज्यमंत्री राठखेड़ा


बंगाल हिंसा में मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं को लेकर भाजपाइयों ने किया धरना प्रदर्शन

शिवपुरी/पोहरी। पश्चिम बंगाल में चुनावी दंगल भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन राजनीतिक लछ़ाई अभी भी जारी है। चुनाव के नतीजों के बाद बंगाल के अलग-अलग इलाकों में हिंसा हो रही है। इसी विरोध में आज भारतीय जनता पार्टी द्वारा बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आव्हान पर कोविड.19 के नियमों का पालन करते हुए राष्ट्रव्यापी धरना किया गया। इसी क्रम में पोहरी में राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा ने अपने निज निवास पर शांतिपूर्ण तरीके से धरना प्रदर्शन किया।

 इस मौके पर उनके साथ पोहरी भाजपा मंडल अध्यक्ष आशू जैमिनी, जिला मंत्री पृथ्वीराज जादौन, मंडल उपाध्यक्ष कुलदीप शर्मा, हेमंत गर्ग युवा नेता जीतू राठखेड़ा आदि मौजूद रहे। श्री राठखेड़ा ने कहा कि जैसे ही दीदी ने चुनाव जीता अत्याचार चालू हो गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनके समर्थकों के घरों, दुकानों पर हमला किया, साथ ही अभी तक द्वेष भावना से अनेक भाजपा कार्यकर्ताओं की घर में घुसकर हत्या भी की गई है। 

बंगाल में जो हो रहा है वह न केवल प्रदेश बल्कि पूरे देश के लिए गलत है। चुनाव में हार-जीत होती रहती है। ऐसी भावना उनको नहीं रखनी चाहिए। भाजपा ऐसी पार्टी है वहां पर हमारी 3 सीटी थीं और अब हम 78 सीटें लेकर आए हैं। आने वाले दिनों में दीदी को बिलकुल रोड पर जाना पड़ेगा दीदी हवा में न उड़ें। वहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं पर अत्याचार हो रहे हैं इसलिए हम सभी ने कोरोना की गाइडलाइन का पालन करते हुए घर पर रहकर धरना प्रदर्शन किया है।

No comments:

Post a Comment